MP Breaking News: BJP विधायक मोहन सिंह राठौर के भाई ने खुद को गोली मारी, अस्पताल में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2284497

MP Breaking News: BJP विधायक मोहन सिंह राठौर के भाई ने खुद को गोली मारी, अस्पताल में तोड़ा दम

Gwalior Breaking News:  भाजपा विधायक मोहन सिंह राठौर के चचेरे भाई अशोक सिंह राठौर ने जवाहर कॉलोनी स्थित अपने घर में लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. जिसके बाद निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Gwalior Breaking News

Mohan Singh Rathore Cousin Brother News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर सामने आई है. बीजेपी विधायक मोहन सिंह राठौर के 75 वर्षीय चचेरे भाई अशोक सिंह राठौर ने शनिवार को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. घटना जवाहर कॉलोनी स्थित उनके घर में हुई. जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, अशोक सिंह राठौर कुछ समय से बीमारी के चलते डिप्रेशन में थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यह पूरा मामला कंपू थाना क्षेत्र का है. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की बारीकी से जांच कर रही है...

Gwalior News: साइबर अपराधियों का बोलबाला, पुलिस को भी नहीं बख्शा, सब इंस्पेक्टर से ठगे 2 लाख रुपये

जानिए पूरा मामला?
अशोक सिंह राठौर ने शनिवार दोपहर को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 75 वर्षीय अशोक सिंह राठौर ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र की पॉस कॉलोनी में रहते थे. परिजनों के अनुसार, वह लंबे समय से बीमार थे और डिप्रेशन में भी रहते थे. शनिवार दोपहर को जब परिजन उन्हें कमरे में अकेला छोड़कर गए, तो कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी. परिजनों ने दौड़कर कमरे में पहुंचा तो अशोक सिंह राठौर बिस्तर पर लहुलुहान पड़े थे. जिसके बाद उन्हें तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

MP में नर्सिंग कॉलेज के बाद अब B.Ed-D.Ed कॉलेजों पर शिकंजा, इन संचालकों पर दर्ज हुआ केस

जांच में जुटी पुलिस
मामले को लेकर जानकारी देते हुए ग्वालियर सीएसपी अशोक सिंह जादौन (Gwalior CSP Ashok Singh Jadoun) ने बताया कि अशोक सिंह राठौर लंबे समय से बीमार थे और बीमारी की वजह से ही डिप्रेशन में रहते थे. पुलिस ने आत्महत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और साक्ष्य जुटा रही है.

रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत (ग्वालियर)

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

 

Trending news