Controversial Book On Ram: चुनाव से पहले विंध्य में हड़कंप! क्या BJP विधायक ने लिखी श्रीराम पर विवादित किताब?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1869185

Controversial Book On Ram: चुनाव से पहले विंध्य में हड़कंप! क्या BJP विधायक ने लिखी श्रीराम पर विवादित किताब?

Controversial Book On Ram: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election) से पहले सनातन धर्म और भगवान राम पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर एक विवादित किताब (Ambedkar Va Periyar Ki Drishti Mein Ram) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है इसे मऊगंज (Mauganj News) से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल (BJP MLA Pradeep Patel) ने लिखी है. इस कारण अब इस पर सियासत होने लगी है.

Controversial Book On Ram: चुनाव से पहले विंध्य में हड़कंप! क्या BJP विधायक ने लिखी श्रीराम पर विवादित किताब?

Controversial Book On Ram: रीवा। मध्यप्रदेश (MP Election) में राम को लेकर एक बार फिर नई जंग शुरू हो चुकी है 'अंबेडकर व पेरियार की दृष्टि में राम' (Ambedkar Va Periyar Ki Drishti Mein Ram) नामक एक विवादित पुस्तक शोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है की वायरल हुई यह किताब नवागत मऊगंज जिले (Mauganj News) के BJP विधायक प्रदीप पटेल (BJP MLA Pradeep Patel)  के द्वारा लिखी गई है. इसमें श्रीराम को छली, कपटी, चरित्रहीन और शुद्र बताया गया है. इतना ही नही इसमें माता कौशिल्या और केकई सहित भगवान राम के परिवार के संबध में आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है.

उदयनिधी के बाद नया विवाद
हाल ही में तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधी स्टालिन ने सनातन शर्म को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी. इससे पूरे देश में भूचाल आगया था. उदयनिधि स्टालिन के द्वारा सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया, एड्स की बीमारी कह कर उसे खत्म करने वाली बात कही गई थी. इस बीच रीवा से वायरल हो रही इस किताब ने ताजे विवाद के साथ नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है.

बच्चों को योग करना चाहिए या नहीं? जानें उम्र और आसन

किसनी लिखी किसने छापी
'अंबेडकर व पेरियार की दृष्टि में राम' किताब पर समूचे प्रदेश और विंध्य में हड़कंप मचा हुआ है. इस किताब में भगवान श्रीराम और सनातन धर्म पर अमर्यादित टिप्पणी की गई है. दावा किया जा रहा है की इस किताब को मऊगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने लिखी थी. इसका प्रकाशन मूलनिवासी चेतना मंच, रीवा और मुद्रक लक्ष्मी नगर दिल्ली है. इसके अलावा किताब के एक पन्ने पर विधायक प्रदीप पटेल की फोटो और उनका नाम भी छपा हुआ है.

रात में 10 घोड़ों की ताकत के लिए खाएं ये पलंगतोड़ मिठाई

MLA ने दी सफाई
विवादित किताब के बारे में मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने कहा कि ऐसी कोई किताब बारे में मैं नहीं जानता. उनका कहा कि उन्होंने इस तरह की कोई किताब लिखी है और न, ही उन्होने ने अब तक कोई ऐसी किताब पढ़ी है. उनके खिलाफ विरोधी लगातार षड्यंत्र रच रहे हैं और उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जाता रहा है. इस मामले की जांच कराकर इस पर कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी.

Little Girl Video: बच्ची ने किया बवाल डांस! Tum Tum Tamil Song पर वायरल वीडियो

सपा ने साधा निशाना
बीते 30 अगस्त को सपा नेता व पार्टी प्रवक्ता यश भारतीय ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर विधायक प्रदीप पटेल के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. आरोप था की बाबा अम्बेडकर के नाम पर BJP विधायक प्रदीप पटेल के द्वारा लिखी गई किताब में रामायण, भगवान राम और उनके पिता राजा दशरथ के साथ ही उनके परिवार धर्म व जातिय विशेष के बारे में अप्तिजनक शब्दो का प्रयोग किया है.

Saap Aur Mendhak: गजब हो गया..! मेंढक ने किया जहरीले सांप का शिकार; वीडियो ने किया दंग

Trending news