Pathan Controversy: अब शाहरुख पर लगा पाकिस्तान प्रेम का आरोप, बीजेपी सांसद बोले-अभी भी वक्त है सुधर जाओ...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1488403

Pathan Controversy: अब शाहरुख पर लगा पाकिस्तान प्रेम का आरोप, बीजेपी सांसद बोले-अभी भी वक्त है सुधर जाओ...

Shahrukh Khan Pathan Controversy: BJP सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने शाहरुख को पाकिस्तान प्रेमी बताते हुए कहा है कि अभिनेता ने हमेशा सनातन धर्म को नीचा दिखाने की कोशिश की है.

Shahrukh Khan Pathan Controversy

राहुल मिश्रा/दिल्ली: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली पठान मूवी को लेकर पूरे देश में हंगामा हो रहा है.देश के साथ-साथ मध्यप्रदेश की सियासत भी गर्म हो गई है और यहां तक कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के कुछ सींस पर आपत्ति जताई है और कहा है कि फिल्म के कुछ सीन नहीं हटे तो फिल्म को मध्यप्रदेश में बैन भी किया जा सकता है. अब इस पर बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने भी अपनी टिप्पणी की है. 

शाहरुख खान पाकिस्तान प्रेमी है: महेंद्र सिंह सोलंकी
देवास से लोकसभा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने फिल्म पठान पर बयान देते हुए कहा कि शाहरुख खान पाकिस्तान प्रेमी है और टुकड़े टुकड़े गैंग के मेंबर है. उन्होंने हर प्लेटफार्म पर हिंदुत्व, भगवा और सनातन धर्म को अपमानित करने का प्रयास किया है.पठान मूवी में भी इसी प्रकार के कुछ अंश हैं जो सनातन धर्म को हिंदुत्व को और भगवा को अपमानित करते हैं.इससे हिंदुओं की भावना आहत होती है.

उन्हें अपने में सुधार करना चाहिए: बीजेपी सांसद
सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने आगे ये भी कहा कि शाहरुख खान खुद पाकिस्तान के प्रति अपना प्रेम प्रकट कर चुके हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग के मेंबर हैं. उनसे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती है. उन्हें सनातन धर्म की तरफ से चेतावनी भी है कि अभी भी समय रहते हैं उन्हें अपने में सुधार करना चाहिए. सभी धर्म का सम्मान करना चाहिए. सनातन धर्म का सम्मान करना चाहिए और भारतीय संस्कृति का सम्मान करना चाहिए.

'पठान' फिल्म में 'भगवा बिकिनी विवाद' पर स्वरा भास्कर ने किया ऐसा ट्वीट, हो रहा वायरल

पठान में भगवा कलर पर भड़के जय भान सिंह पवैया
वहीं पूर्व मंत्री जय भान सिंह पवैया ने कहा कि पठान मूवी में दीपिका को सजाना ही था तो हरे रंग से सजा लेते. इन हरकतों का जवाब बहिष्कार कर दिया जाए. हिन्दू समाज से पूर्व मंत्री ने पठान मूवी का बहिष्कार करने की अपील की है. आपको बता दें कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है.दरअसल फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसमें हिंदू संगठनों ने दीपिका पादुकोण के कॉस्ट्यूम और कुछ सीन पर आपत्ति जताई है. इसके बाद से फिल्म को बैन करने की मांग उठने लगी है. कई जगहों पर विरोध में शाहरुख खान का पुतला भी फूंका गया है.

 

Trending news