Politics: कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमेटी पर BJP का तंज, कहा-  थके, पिटे और हारे हुए नेताओं का...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2025518

Politics: कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमेटी पर BJP का तंज, कहा-  थके, पिटे और हारे हुए नेताओं का...

Madhya Pradesh News: कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपनी मेनिफेस्टो कमेटी का गठन कर दिया है. इस कमेटी में देशभर के कुल 16 नेताओं को जगह दे गई है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है. खास बात यह है कि  इस समिति में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के भी 2 नेताओं को जगह मिली है.

Politics: कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमेटी पर BJP का तंज, कहा-  थके, पिटे और हारे हुए नेताओं का...

MP Politics: कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपनी मेनिफेस्टो कमेटी का गठन कर दिया है. इस कमेटी में देशभर के कुल 16 नेताओं को जगह दे गई है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है. खास बात यह है कि  इस समिति में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के भी 2 नेताओं को जगह मिली है. छत्तीसगढ़ के पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव को कमेटी का संयोजक नियुक्त किया गया, जबकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम को सदस्य बनाया गया है.

दूसरी ओर भाजपा ने कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमेटी पर तंज कसा है. कांग्रेस की कमेटी पर भाजपा प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस अपने वचन पत्र पर नाकाम सिद्ध हुई है. थक चुके जनता से पिटे हुए और हारे हुए नेताओं का फिर एक समूह बना दिया, जो करने का काम करेगा. जनता अभी विधानसभा चुनाव में उनके किसी भी बहकावे में नहीं आई और ना आगे आने वाली है. केवल यह जबरन की कवायत है इससे कुछ होने जाने वाला है.

भाजपा के तंज पर कांग्रेस का पलटवार 
कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी धनोपिया ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने स्तर पर कार्य कर रही है. प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. इस संदर्भ में जैसा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा घोषणा पत्र समिति का गठन किया गया है. 

इस बार भारी पड़ेगी कांग्रेस: धनोपिया
धनोपिया ने कहा कि 16 सदस्य हैं चिदंबरम इसके अध्यक्ष हैं. मध्य प्रदेश के विधायक ओमकार सिंह मरकाम उसके सदस्य हैं. निश्चित रूप से अब गतिविधियां तेज हो रही हैं. घोषणा पत्र के लिए जानकारियां जो हो सकती हैं भेजी जाएगी. इस बार कांग्रेस भारी पड़ेगी.

Trending news