लड़की के विवाद में हत्या: ब्लेड से गला काट सिर पर मारा पत्थर, रेलवे ट्रैक पर फेंका शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1356009

लड़की के विवाद में हत्या: ब्लेड से गला काट सिर पर मारा पत्थर, रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

Blind murder: 11 सितंबर को रतलाम के मोरवनी रेलवे स्टेशन पास रेलवे ट्रैक पर मिले कनेरी गांव के युवक के क्षत-विक्षत शव के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मामले में सामने आया है कि युवकी मौत न तो आत्महत्या थी और न ही कोई घटना. बल्कि उसे कुछ लोगों ने हत्या कर ट्रैक में फेंका था.

लड़की के विवाद में हत्या: ब्लेड से गला काट सिर पर मारा पत्थर, रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

Blind murder: चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम। ईश्वर नगर क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर बीते 11 सितंबर को मिले शव के मामले में बड़ा हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. प्रथम दृष्टा रेल दुर्घटना का शिकार मृतक 7 आरोपी के द्वारा शडयंत्र पूर्वक हत्या का शिकार हुआ था. इस मामले में हैरानी इस बात से और बढ़ गयी कि 7 मे से 5 आरोपी नाबालिग हैं और नाबालिग आरोपी अब भी फरार हैं. वही हत्या का कारण भी छोटी-छोटी मामूली बात और मृतक से हुए विवाद हैं.

11 सितंबर को रेलवे ट्रैक पर मिला था शव
दरअसल 11 सितंबर को रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला था. शव का सिर ट्रेन से कटा हुआ था. प्रथम दृष्टा यही प्रतीत हुआ था कि युवक ट्रेन से टकराने के बाद मौत के मुह में समा गया. घटना सामने आने के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही था, लेकिन पुलिस ने अन्य एंगलों पर जांच किया तो हत्या की बात सामने आई.

ये भी पढ़ें: मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, स्कूल बस के बाद अब ऑटो ड्राइवर ने की छेड़छाड़

पोस्टमार्टम में सामने आई हत्या की बात
शव के पोस्टमार्टम के दौरान शव पर ब्लेड से कटे होने के निशान मिले. इसमे अलावा सिर पर लगी चोट भी दुर्घटना से अलग दिखी. इसके बाद सबसे पहले मृतक की शिनाख्त के प्रयास किये गए. पुलिस को पता चला कि वो कनेरी गांव का रहने वाला रवि है.

शरबा पार्टी में हुआ था विवाद
पुलिस ने शिनाख्ती के बाद जब मृतक की लास्ट सीन की जानकारी निकाली तो मृतक दीपक व अर्जुन के साथ अंतिम बार देखा गया था. जब इनकी तलाश की गई तो इन्होंने अपने नाबालिग साथी के जन्मदिन की पार्टी में मृतक के साथ में होना बताया और इसमें बाद मृतक को वापस घर छोड़ने की जानकारी दी.

Dancing King Cobra: लड़के के इशारों पर नाच रहे थे 3-3 कोबरा, अचानक हुआ कुछ ऐसा

जब पार्टी में शामिल सभी साथियों से अलग पूछताछ की गयी तो घटना का खुलसा हुआ और आरोपियों मृतक रवि की हत्या करना कबूला. आरोपियों में 2 युवक व 5 नाबालिग है. 2 नाबालिगआरोपी अभी भी फरार हैं.

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
एसपी अभिशेख तिवारी ने बताया कि सभी आरोपियों की मृतक से मामूली बात पर नोकझोक हो गई थी. इसी के कारण आरोपियों ने इतना बड़ा कदम उठाया है. फिलहाल हत्या के 2 बालिग सहित 3 नाबालिग आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. अन्य फरार आकरोपियों की तलाश और मामले के तह तक जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: 72 की उम्र में हाई लेवल एनर्जी, पीएम मोदी की सेहत के पीछे हैं ये 5 देसी चीजें

लड़की के कारण हुआ था विवाद!
जानकारी अनुसार, एक युवती को लेकर मृतक का आरोपियों से विवाद हुआ था. आरोपी ने युवती से छेड़छाड़ की थी. आरोपियों ने शराब पार्टी में बुलाकर मृतक रवि का पहले ब्लेड से गला रेतने की कोशिश की. असफल होने पर सिर पर पत्थरो से वार कर उसकी हत्या कर दी. आपनी करतूत को छुपाने के लिए उन्होंने शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया. हालांकि लड़की के कारण विवाद की पुष्टि नहीं हुआ है.

Trending news