चोर-पुलिस के असली खेल में हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक ने तोड़ा दम...
Advertisement

चोर-पुलिस के असली खेल में हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक ने तोड़ा दम...

दुर्ग के भिलाई में इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में शनिवार तड़के दो चोर गिरोह के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. बताया जा रहा है कि ये सब एक पुलिस को कॉल लगाने से हुआ. 

चोर-पुलिस के असली खेल में हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक ने तोड़ा दम...

दुर्ग: दुर्ग के भिलाई में इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में शनिवार तड़के दो चोर गिरोह के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या के बाद सभी लोग मौके से भाग गए. खुर्सीपार पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल इंडट्रियल एरिया हथखोज में सक्रिय दो चोर गिरोह के बीच झगड़े के दौरान एक की हत्या हो गई. 10 सितंबर की सुबह 6 बजे एक चोर गिरोह के लोग इंजीनियरिंग पार्क बाबा धाम मंदिर के पास बैठे हुए थे. उसी दौरान दूसरे गिरोह के अशोक रजक ने उन्हें देखकर डायल 112 को फोन कर दिया. इसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया.

पत्‍नी को ससुराल लेने आया था पत‍ि, साले ने मना क‍िया तो जीजा ने दागी 3 गोल‍ियां

एक युवक की हत्या हुई
जब डायल 112 की टीम आई तो सभी लोग वहां से भाग गए. जिसके बाद सुबह 6.30 बजे के बीच वहीं पर दोनों गिरोह के 20-22 लोग इकट्ठा हुए. वहां दोनों गुटों में जमकर मारपीट हो गई. पुलिस को सूचना देने की बात पर नाराज होकर दूसरे गिरोह के एक युवक ने अशोक के पेट में चाकू मार दिया. जिससे उसकी मौक पर ही मौत हो गई.

अजब MP का गजब आयोजन: भोपाल में होगा विवाह-विच्छेद समारोह, जानिए क्यों है खास

पुलिस ने मामला दर्ज किया
हत्या करने के बाद सभी लोग वहां से फरार हो गए क्योंकि यह इलाका सुनसान है और लोगों की आवाजाही कम ही होती है. इसलिए लोगों को पता नहीं चल पाया लेकिन जब दिन गुजरने के साथ ही जब आसपास के लोगों ने लाश को देखा तो पुलिस को फोन किया शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा गया है खुर्सीपार पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news