पत्‍नी को ससुराल लेने आया था पत‍ि, साले ने मना क‍िया तो जीजा ने दागी 3 गोल‍ियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1345365

पत्‍नी को ससुराल लेने आया था पत‍ि, साले ने मना क‍िया तो जीजा ने दागी 3 गोल‍ियां

crime news: रात को 3 बजे ससुराल में रुके जीजा ने साले से कहा क‍ि वह अभी पत्‍नी को अपने साथ ले जाना चाहता है. साले ने कहा क‍ि अभी रात है, सुबह ले जाना. इसपर जीजा को गुस्‍सा आ गया और उसने साले के ऊपर तीन गोल‍ियां दाग दी. यह वाकया मध्‍य प्रदेश के सागर ज‍िले का है. 

Demo Photo

अतुल अग्रवाल/सागर : मध्‍य प्रदेश के सागर से एक द‍िल दहला देने वाली घटना आई है जहां एक जीजा ने ससुराल में अपने साले को ही गोली मार दी. बण्डा थाना अंतर्गत नगर के वार्ड क्रमांक एक में अम्बेडकर मूर्ति के पास जीजा ने साले को तीन गोली मार दी. गोली लगने से साला घायल हो गया ज‍िसे हॉस्‍प‍िटल ले जाया गया. ये सब एक छोटी से बात पर हुआ. जीजा, अपनी पत्‍नी को रात के 3 बजे ही ससुराल से घर ले जाना चाहता था. साले ने कहा था क‍ि सुबह ले जाना. इसी बात पर खून-खराबा हो गया. 

अपनी पत्‍नी को लेने पत‍ि आया था ससुराल 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना शन‍िवार सुबह 4 बजे की बताई जा रही है. मुरैना निवासी अखलेश जादौन अपनी पत्नी को लेने ससुराल बण्डा आया था. करीब रात 3 बजे जीजा जिद करने लगा कि मैं पत्नी को साथ लेकर अभी जाऊगां तो साला मोंटी परिहार अपने जीजा अखलेश से बोला अभी रात है, सुबह दीदी को लेकर निकल जाना. करीब 1 घंटे दोनों के बीच बातचीत होती रही और जीजा कहीं चला गया. 

साले ने दरवाजा खोला तो जीजा ने दागी गोली 

जीजा करीब एक घंटे बाद वापिस लौटकर ससुराल गया. जब  मोंटी परिहार ने दरवाजे खोले तो जीजा अखलेश जादौन ने साले पर तीन गोली दाग दी और मौके से फरार हो गया. 

पुल‍िस ने मौके पर पहुंच शुरू की जांच 

घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी नवल आर्य ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया और आरोपी जीजा की तलाश में प्रारंभ कर दी. घायल मोंटी परिहार को परिजन प्राथमिक उपचार के लिए बण्डा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर सागर रि‍फर कर दिया. बण्डा पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 307 का मामला कायम किया. पुल‍िस ये भी पता लगा रही है क‍ि कहीं पहले से ही कोई व‍िवाद तो नहीं था. 

MP: स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी की नई ट्रांसफर पॉलिसी, शहरों में जमे टीचरों पर कसी नकेल

 

Trending news