कांग्रेसियों ने भाजपा नेत्री के साथ खिंचवाई फोटो, फिर कर दी वायरल, जानिए मामला
Advertisement

कांग्रेसियों ने भाजपा नेत्री के साथ खिंचवाई फोटो, फिर कर दी वायरल, जानिए मामला

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शैलजा मिश्रा के साथ एक फोटो वायरल कर दिया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. फोटो में कमलनाथ की योजनाओं का जिक्र था. 

कांग्रेसियों ने भाजपा नेत्री के साथ खिंचवाई फोटो, फिर कर दी वायरल, जानिए मामला

शिव शर्मा/इंदौर: आगामी मध्य प्रदेश का विधान सभा चुनाव सोशल मीडिया का चुनाव माना जा रहा है. बीजेपी व कांग्रेस सोशल मीडिया का चुनाव में भरपूर उपयोग करते हुए नजर आ रही है. ऐसा ही एक मामला इंदौर में देखने को मिला जब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शैलजा मिश्रा के साथ एक फोटो वायरल किया. जिसमें वह कमलनाथ द्वारा प्रस्तावित योजनाओं का पर्चा पकड़े हुई है. इसके बाद हड़कंप मच गया.

इस पूरे घटनाक्रम और फोटो के वायरल होने के बाद बीजेपी की महिला मोर्चा अपनी समस्त महिला कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस थाने पहुंची और इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर छल कपट से कांग्रेस के पर्चे के साथ फोटो खींचने का आरोप लगाया है.

शाम को दिखाई नहीं देता- शैलजा मिश्रा
महिला मोर्चा अध्यक्ष शैलजा मिश्रा ने बताया कि 1 पहले पूर्व कांग्रेस के विवेक खंडेलवाल, घनश्याम जोशी और गिरीश जोशी सहित कुछ कार्यकर्ता उनके घर पर आए थे. उनके पुराने परिचित होने के कारण उन्होंने शैलजा मिश्रा से कहा कि आप के सीएम काफी अच्छी योजनाएं ला रहे हैं. हमें आपके साथ एक फोटो खींचना है, महिला मोर्चा की अध्यक्ष को हाई शुगर होने के कारण शाम के समय अधिक नहीं दिखाई देता है. जिस कारण से शैलजा मिश्रा ने एक पेंपलेट को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ फोटो खिंचवा लिया. उन्हें यह नहीं मालूम था कि कुछ पेंपलेट में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की योजनाओं का बखान है.

Mukhyamantri mitan Yojna: छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, सिर्फ एक कॉल से घर बैठे बनेगा राशन कार्ड

देर शाम पुलिस ने दर्ज किया केस
कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ फोटो वायरल करते हुए यह लिखा गया कि महिला मोर्चा के अध्यक्ष कमलनाथ की योजनाओं की तारीफ कर रही है. जब भाजपा कार्यकर्ताओं को इसकी जानकारी मिली तो वह गुरुवार शाम छत्रीपुरा थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं की शिकायत पर विवेक खंडेलवाल सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

कांग्रेस की महिला बिकाऊ
वहीं इस घटना को लेकर पूर्व महिला मोर्चा अध्यक्ष ज्योति तोमर ने कांग्रेस की महिलाओं को बिकाऊ तक कह डाला. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस विपक्ष में रहकर राजनीति नहीं कर पा रही है और वर्तमान में वह छल कपट कर अब राजनीति करने पर उतारू हो गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा वर्तमान में रुपए भी खर्चा करती है और सरकार में रहकर पार्टी में कार्य करती है. इस घटना के बाद शहर की भाजपा और कांग्रेस एक बार फिर आमने-सामने आ सकती है.

Trending news