परिवार गया हुआ था बाहर, पड़ोसी ने घर पर चला दिया बुलडोजर!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387019

परिवार गया हुआ था बाहर, पड़ोसी ने घर पर चला दिया बुलडोजर!

मंडला में एक व्यक्ति द्वारा अपने पड़ोसी के मकान पर बुलडोजर चलाने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित ने बताया कि वह और उसका परिवार बीते 40 सालों से इस मकान में रह रहे थे.

परिवार गया हुआ था बाहर, पड़ोसी ने घर पर चला दिया बुलडोजर!

विमलेश मिश्र/मंडलाः मध्य प्रदेश के मंडला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक परिवार अपने घर पर नहीं था और किसी काम से बाहर गया हुआ था. इसी बीच पड़ोसी ने मकान पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया. जिसके चलते पीड़ित परिवार को पूरी रात ऑटो में बितानी पड़ी. पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है मामला
घटना मंडला की है. जहां रहने वाले इंदर सहजवानी नामक दबंग ने अपने ही पड़ोसी के आशियाने पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया. दबंग ने बुलडोजर तब चलवाया जब पीड़ित परिवार घर पर नहीं था. घर जमींदोज होने से पीड़ित व्यक्ति, उसकी गर्भवती पत्नी और मासूम बच्ची को ऑटो में रात गुजरानी पड़ी. पीड़ित ने बताया कि वह और उसका परिवार बीते 40 सालों से इस मकान में रह रहे हैं लेकिन दबंग ने इसे अपनी जमीन बताकर इस पर बुलडोजर चला दिया. 

पीड़ित ने बताया कि उक्त जमीन और मकान का मामला न्यायालय में विचाराधीन है लेकिन दबंग इंदर सहजवानी ने कोर्ट को भी दरकिनार कर दबंगई दिखाते हुए मकान पर बुलडोजर चला दिया. पीड़ित पेशे से ड्राइवर है और मकान टूटने के बाद पीड़ित परिवार अब दर-दर भटकने को मजबूर है. पीड़ित ने पुलिस में घटना की शिकायत की है. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है और मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलने के कई मामले सामने आए हैं. अब एक आम आदमी द्वारा इस तरह बुलडोजर का इस्तेमाल करने का पहला मामला सामने आया है. उल्लेखनीय है कि मंडला में बीते दिनों एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. आरोपी ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.इसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर को भी बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है. 

Trending news