CG Politics: छत्तीसगढ़ में कौन होगा बीजेपी का सीएम फेस, प्रदेश प्रभारी ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1718010

CG Politics: छत्तीसगढ़ में कौन होगा बीजेपी का सीएम फेस, प्रदेश प्रभारी ने दिया जवाब

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने नए मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बात कही है. इसके अलावा उन्होंने भाजपा को विश्व की पार्टी बताया है. 

 

CG Politics: छत्तीसगढ़ में कौन होगा बीजेपी का सीएम फेस,  प्रदेश प्रभारी ने दिया जवाब

रिकेश्वर राणा/दंतेवाड़ा: बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दंतेवाड़ा पहुंचे. सर्वप्रथम उन्होंने बस्तर की आराध्य देवी मां दंतेश्वरी की दर्शन किए. मंदिर दर्शन करने के बाद प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर सर्किट हाउस पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेस वार्ता में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का अभी चेहरा तय नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री के चेहरे का निर्णय सेंट्रल पार्लियामेंट कमेटी तय करेगी.

भाजपा विश्व की पार्टी है
भाजपा पार्टी कोई परिवार की नहीं है. हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. जाति और क्षेत्र की पार्टी नहीं है. गर्व से कहते है यह सिस्टम की पार्टी है. यह व्यक्ति विशेष का दल नहीं है. लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत ने कमल को तैयार किया है. कार्यकर्ताओं ने त्याग बलिादन से कमल को सींचा है. कमल का फूल लेकर जनता के बीच जाते हैं, कई प्रांतों में हम बिना चेहरे के पहुंचे है और कई राज्यों में चेहरे के साथ गए. जनता ने हमें आर्शीवाद दिया है. छग में जनता कांग्रेस से थक चुकी है. पांच सालों में ही समझ चुकी है यह सरकार भ्रष्टाचार को बढावा देने वाली है. गौठान घोटाला पर सरकार बैकफुट पर है.

झीरम नार्को टेस्ट पर क्या बोले ओम माथुर
झीरम कांड के नार्को टेस्ट पर ओम माथुर ने कहा कि, यह कांग्रेस की बचकानी हरकत है. इसके बाद प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर दंतेवाड़ा बीजेपी कार्यालय में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Hindu Rashtra: शंकराचार्य को नहीं चाहिए हिंदूराष्ट्र! नए भारत की स्थापना के लिए दिया ये प्रस्ताव

 

बस्तर की 12 सीटों पर बीजेपी को जीत मिलेगी- ओम माथुर
प्रदेश प्रभारी ओम माथुर 30 मई को बीजापुर पहुंचे. इस दौरान पूर्व मंत्री महेश गागड़ा सहित बीजेपी के नेताओं ने उनका स्वागत किया. बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने प्रेस वार्ता किया. उन्होंने कहा कि बस्तर की सभी 12 सीटों पर बीजेपी को जीत मिलेगी. उन्होंने आगे कहा कि, देश सरकार की नाकामियों और भ्रष्टाचार को लेकर मैदान में उतरेंगे. इस विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कमल का निशान ही चेहरा रहेगा. 

Trending news