मध्य प्रदेश का यह शख्स 700 KM पैदल चलकर पहुंच गया दिल्ली, PM मोदी ने देखते ही लगाया गले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1009179

मध्य प्रदेश का यह शख्स 700 KM पैदल चलकर पहुंच गया दिल्ली, PM मोदी ने देखते ही लगाया गले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दुनियाभर में नजर आती है. देश में भी उनके चाहने वालों का उत्साह कुछ कम नहीं. जिसका उदाहरण पेश किया मध्य प्रदेश के पिपरिया जैतपुर गांव के छोटेलाल अहिरवार ने, जो 700 किलोमीटर पैदल चल कर देवरी से दिल्ली पहुंच गए.

पीएम से मुलाकात करते छोटेलाल अहिरवार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दुनियाभर में नजर आती है. देश में भी उनके चाहने वालों का उत्साह कुछ कम नहीं. जिसका उदाहरण पेश किया मध्य प्रदेश के पिपरिया जैतपुर गांव के छोटेलाल अहिरवार ने, जो 700 किलोमीटर पैदल चल कर देवरी से दिल्ली पहुंच गए. PM मोदी ने भी उनसे मुलाकात कर उनकी इच्छा पूरी की.

22 सितंबर को निकले थे देवरी से
पेशे से मजदूर छोटेलाल 22 सितंबर को मध्य प्रदेश के देवरी से निकले थे. 20 दिनों के पैदल सफर के बाद वह 11 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच ही गए. दिल्ली में मौजूद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को जैसे ही पता लगा कि बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली आने वाले हैं. उन्होंने PM से मुलाकात की व्यवस्था करवायी.

किसानों के लिए खुशखबरी: सरकार दे रही सब्सिडी का लाभ, जानिए कैसे कर सकते हैं आवेदन

PM मोदी ने गर्मजोशी से की मुलाकात
63 साल के छोटेलाल पार्टी के कमल वाला गमछा माथे पर बांधकर और गले में लटका कर PM मोदी से मिलने पहुंचे. PM मोदी ने भी छोटेलाल से गर्मजोशी से मुलाकात की और उन्हें सामने देखते ही गले से लगा लिया. PM मोदी से मुलाकात कर उन्होंने अपने क्षेत्र में एक कारखाना लगाने की मांग की.

WATCH LIVE TV

Trending news