CG News: शिव की भक्ती में डूबे CM बघेल, पांचवें सोमवार पर किया रुद्राभिषेक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1814761

CG News: शिव की भक्ती में डूबे CM बघेल, पांचवें सोमवार पर किया रुद्राभिषेक

CM Baghel Durg Visit: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के दौरे पर थे. यहां उन्होंने भिलाई के सेक्टर 7 स्थित तालाब में मां गंगा की पूजा आरती की और उसके बाद भगवान शिव का रुद्राभिषेक कर प्रदेशवासियों और देशवासियों के लिए खुशहाली की कामना की.

 

CG News: शिव की भक्ती में डूबे CM बघेल, पांचवें सोमवार पर किया रुद्राभिषेक

Durg News/ हितेश शर्मा: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपशे बघेल सोमवार को दुर्ग दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 15 सालों तक बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की जनता को सिर्फ धोखा ही दिया है. छत्तीसगढ़ के हर वर्ग बीजेपी ने धोखे के अलावा कुछ नहीं दिया. कोई काम नहीं किया हम करवा रहे हैं. इसलिए अब बीजेपी बयानबाजी कर रही है. छत्तीसगढ़ की सरकार भरोसे का सम्मेलन करवा रही है. लोगों को भरोसा है.

भक्ती में डूबे सीएम बघेल
दरअसल, भगवान भोले के सबसे प्रिय सावन महीने का आज पांचवा सोमवार है. सावन के पांचवे सोमवार पर भिलाई के सेक्टर 7 शिवालय में भी भक्तों की भारी भीड़ थी. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भगवान शिव की विशेष पूजा अर्चना की और रुद्राभिषेक कर पूरे प्रदेश की खुशहाली की कामना की. इसी कड़ी में भगवान शिव की जटाओं से निकलने वाली मां गंगा की आरती पूजा भी की गई. भिलाई के सेक्टर-7 तालाब में महाआरती शाम 6 से 7 बजे के बीच शुरू हुई जिसमें तालाब के बीच नाव पर दो पंडित और किनारों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ 1001 श्रद्धालु शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: CG News: 13 अगस्त को छत्तीसगढ़ आएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, भरोसे का सम्मेलन में होंगे शामिल

 

केंद्रीय नेताओं के दौरे को लेकर CM बघेल ने दिया था बड़ा बयान
गौरतलब है कि भाजपा के केंद्रीय नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था कि, चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री आ रहे हैं. जो भी भाजपा के नेता आ रहे हैं झूठ परोस कर जा रहे हैं. पहले गृहमंत्री आए तो कह कर गए कि धान केंद्र सरकार खरीदती है.अब रक्षा मंत्री आए तो कह कर गए कि नक्सलवाद बढ़ रहा है, धर्मान्तरण बढ़ रहा है जबकि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद घटा है. भाजपा के लोग राजनाथ सिंह से भी झूठ बुलवा दिए. रमन सिंह के राज में सबसे ज्यादा धर्मान्तरण हुआ. ये सूची राजनाथ सिंह और रमन सिंह को मैं दे सकता हूं. 

Trending news