MP Politics: कांग्रेस पर CM शिवराज का 'ट्रिपल C' अटैक, भड़के कांग्रेसियों ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1669427

MP Politics: कांग्रेस पर CM शिवराज का 'ट्रिपल C' अटैक, भड़के कांग्रेसियों ने कही ये बात

CM Shivraj in Karnataka: CM शिवराज सिंह आज एक दिवसीय कर्नाटक दौरे पर रहे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.उन्होंने कांग्रेस पर ट्रिपल C अटैक किया. साथ ही BJP की तारीफ करते हुए जनता से BJP प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की. अब CM शिवराज के अटैक पर कांग्रेसियों ने पलटवार किया है. 

MP Politics: कांग्रेस पर CM शिवराज का 'ट्रिपल C' अटैक, भड़के कांग्रेसियों ने कही ये बात

प्रमोद शर्मा/भोपाल: अगले महीने कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बतौर स्टार प्रचार CM शिवराज आज कर्नाटक दौरे पर पहुंचे. बेंगलुरु में एक रैली के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर 'ट्रिपल C' अटैक करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. साथ ही ट्रिपल C का मतलब भी बताया. अब उनके अटैक पर MP PCC चीफ कमलनाथ और कांग्रेस ने पलटवार किया है.   

कांग्रेस पर ट्रिपल C अटैक 
CM शिवराज ने कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की बात करती है. कांग्रेस की पहचान 3C (ट्रिपल C)है. यानी करप्शन, क्राइम और कमीशन. आगे उन्होंने कहा कि BJP की पहचान कनेक्टिविटी है. रोड कनेक्टिविटी और एयर कनेक्टिविटी. BJP की पहचान स्वच्छता है यानी क्लीनलीनेंस. BJP की पहचान डेवलपमेंट यानी विकास है. इसके अलावा राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये झूठी गांरटी देने वाले हैं! 2018 में राहुल जी मध्य प्रदेश में कर्जमाफी का झूठा वादा करके गए थे, लेकिन कर्जा माफ नहीं किया.

 

ये भी पढें- Naxalite Attack: छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, 10 जवान शहीद; वाहन को बम से उड़ाया, ड्राइवर की मौत

कमलनाथ ने किया पलटवार
CM शिवराज के बयान पर पवटवार करते हुए MP PCC चीफ कमलनाथ ने ट्वीट किया- लगता है शिवराज जी ने कसम खा ली है कि वह किसानों के मामले में हर रोज एक नया, हास्यास्पद और बे-सिर-पैर का झूठ बोलेंगे. 2 दिन पहले रीवा में उन्होंने कहा कि किसानों की आमदनी दोगुनी से अधिक कर दी है. जब जनता ने पूछा की रिपोर्ट दिखाओ तो मध्य प्रदेश की सीमा लांघ कर कर्नाटक में झूठ बोलने पहुंच गए. वहां कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी नहीं की गई, जबकि मध्य प्रदेश विधानसभा के पटल पर उनकी सरकार ने खुद स्वीकार किया है कि प्रदेश में 27 लाख किसानों की कर्ज माफी कांग्रेस सरकार ने की. सदन में बोली गई बात को दूसरे प्रदेश में जाकर झूठा बताना क्या मध्य प्रदेश विधानसभा की अवमानना नहीं है. क्या यह मध्य प्रदेश की जनता का अपमान नहीं है, क्या यह जनमत की मानहानि नहीं है? शिवराज जी मध्य प्रदेश की जनता के इस अपमान के लिए आप मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगें.

 

ये भी पढ़ें- MP Election: CM शिवराज के मंत्रियों को किया गया तलब, बंद कमरे में घंटों हुई मीटिंग

कांग्रेस का हमला, कहा- अपने अंदर झांके
CM शिवराज के इस बयान पर प्रदेश के पूर्न मंत्री और कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने कहा भ्रष्टाचार का खेल खेलने वाले BJP नेता अपने अंदर झांके कांग्रेस को कोसना बंद करें. MP में अब CM शिवराज को कोई नहीं सुनना चाहता इसीलिए कर्नाटक में बयानों की नौटंकी चल रही है.गोडसे का मंदिर बनाने वाले हमारी पार्टी को छोड़ अपनी कथनी और करनी में अंतर देखें. महात्मा गांधी के हत्यारे को BJP ने महिमामंडित किया है.

Trending news