MP Election: CM शिवराज के मंत्रियों को किया गया तलब, बंद कमरे में घंटों हुई मीटिंग
Advertisement

MP Election: CM शिवराज के मंत्रियों को किया गया तलब, बंद कमरे में घंटों हुई मीटिंग

Madhya Pradesh Elections: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए BJP एक्टिव हो गई है.  आज पार्टी ने CM शिवराज कैबिनेट के कई मंत्रियों को तलब किया. BJP ऑफिस में संगठन महामंत्री हितानंद और प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने घंटों मीटिंग की.  

BJP

आकाश द्विवेदी/भोपाल: इस साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं. भले ही अब तक अब तक चुनाव की तारीखों का एलान न हुआ हो, लेकिन BJP ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बीच आज BJP ने CM शिवराज कैबिनेट के इनएक्टिव नेताओं और मंत्रियों को प्रदेश कार्यालय में तलब किया. यहां संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा और प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने बंद कमरे में इन नेताओं के साथ घंटों मीटिंग की. इस मीटिंग में पदाधिकारियों ने नेताओं और मंत्रियों की फीडबैक रिपोर्ट पेश की. 

बंद कमरे में हुई चर्चा
MP BJP के संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर नेताओं और मंत्रियों की बंद कमरे में मीटिंग ली. इस मीटिंग में प्रदेश के डिएक्टिव नेताओं और मंत्रियों को उनके जमीनी फीडबैक से अवगत कराया गया. साथ ही चुनावी साल होने के कारण विशेष तौर पर फोकस करने और फिल्ड पर एक्टिव होने के निर्देश दिए गए. मंत्रियों को उनके क्षेत्रों में सक्रियता बढ़ाने की बात कही गई. 

ये भी पढ़ें- किसानों के मुद्दों पर सख्त CM शिवराज, अधिकारियों को दी चेतावनी; अब नहीं होगी ये समस्या

इन दिन से फील्ड पर एक्टिव होंगे नेता-मंत्री
BJP ने चुनाव पर फोकस करते हुए घर-घर कैंपन जैसे तमाम प्लान बनाए हैं. इनमें मंत्रियों द्वारा प्रदेश की जनता के पास जमीनी स्तर पर जाना और खुद सुनकर उसका निपटारा करना भी शामिल है. CM शिवराज ने प्रदेश के सभी मंत्रियों को निर्देश दिए हैं कि वे नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में शिविर लगाकर जनसमस्याएं सुनें और उन्हें सुलझाएं. इसके अलावा प्रभारी मंत्री गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याओं को सुनकर सुलझाने की कोशिश करें. यानी प्रदेश की जनका की समस्याओं का निपटारा खुद मंत्री करेंगे. सभी मंत्री और नेता 10 मई से अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जनसमस्याएं सुनेंगे. 

चुनावी गुण सीखने कर्नाटक गए प्रदेश अध्यक्ष 
MP BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज दूसरे दिन कर्नाटक दौरे पर हैं. कर्नाटक में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं. ऐसे में चुनावी गुण और रणनीति सीखने के लिए वीडी शर्मा कर्नाटक दौरे पर हैं. कर्नाटक में वह चुनावी सभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Solar City Sanchi: मई में मध्य प्रदेश को मिलेगा एक और तमगा, देश की दूसरी सोलर सिटी होगी सांची; जानें पूरा प्रोजेक्ट

आज कर्नाटक में CM शिवराज 
CM शिवराज सिंह आज कर्नाटक दौरे पर हैं. वह यहां की तीन विधानसभा सीटों पर चुनावी प्रचार करेंगे. इस दौरान BJP के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील भी करेंगे.

Trending news