CM शिवराज का निजी सचिव बन कर रहा था कांड, दमोह SP ने कुछ इस तरह खोला राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1573715

CM शिवराज का निजी सचिव बन कर रहा था कांड, दमोह SP ने कुछ इस तरह खोला राज

Fake CM Secretary: दमोह एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस (Police) ने  सीएम शिवराज के एक फर्जी निजी सचिव (CM Private Secretary) का पर्दाफाश किया है. जो लंबे समय से इस पदनाम का दुर्पयोग कर रहा था. उस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है.

 

CM शिवराज का निजी सचिव बन कर रहा था कांड, दमोह SP ने कुछ इस तरह खोला राज

Damoh crime news: एमपी (Madhya Pradesh) के दमोह में एक युवक को माहौल बनाना काफी ज्यादा भारी पड़ गया. जिसके चलते उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा. दरअसल यहां के एक युवक ने अपनी बहन की शादी के कार्ड में खुद को सीएम शिवराज सिंह का निजी सचिव लिखवाया था. ये कार्ड अपने जानने वाले सभी लोगों को दिया और एसपी तक भी ये कार्ड पहुंचा तो प्रशासन (Administration) थोड़ा चिंतित हुआ की सीएम (CM shivraj) के निजी सचिव का ताल्लुक इस जिले से है. उसके बाद छानबीन की गई तो युवक फर्जी निकला और सालाखों के पीछे भेज दिया गया.

शहर भर में बांटे थे शादी कार्ड
सीएम शिवराज के फर्जी सचिव ने बहन की शादी का कार्ड पूरे शहर में बांटा था. इस दौरान युवक आकाश दूबे ने अपने नाम के आगे पदनाम निजी सचिव मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश शासन लिखा था. ये आमंत्रण एसपी राकेश कुमार सिंह को भी आकाश ने दिया. कार्ड मिलने के बाद एसपी ने सीएम आफिस से सच्चाई जानी तो पता लगा कि इस नाम का कोई व्यक्ति सीएम आफिस में है ही नहीं. इसके बाद एसपी ने पुलिस को जांच के आदेश दिए जिसके बाद सच्चाई सबके सामने आई.

युवक को भेजा गया जेल
कोतवाली पुलिस की जांच के बाद मामला साफ हुआ कि आकाश दूबे इस पदनाम का दुरुयोग कर रहा है. जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया और धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज करके सलाखों के पीछे पहुंचाया गया. इसके बाद एसपी ने बताया कि इस तरह का कृत्य आपराधिक श्रेणी में आता है जिसके कारण यह मामला बनाया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आकाश लंबे समय से इसी पदनाम का हवाला देकर इलाके में सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों को बेवकूफ बनाता चला आ रहा है.

Trending news