सीएम शिवराज का दिल्ली दौरा आज, केंद्रीय मंत्री से इन बड़े मुद्दों पर करेंगे चर्चा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली दौरे पर हैं. वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा आज शाम वह मध्य प्रदेश में ओबीसी आरक्षण के मुद्दे को लेकर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ बैठक करने वाले हैं.

 सीएम शिवराज का दिल्ली दौरा आज, केंद्रीय मंत्री से इन बड़े मुद्दों पर करेंगे चर्चा
सीएम शिवराज का दिल्ली दौरा आज

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली दौरे पर हैं. वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा आज शाम वह मध्य प्रदेश में ओबीसी आरक्षण के मुद्दे को लेकर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ बैठक करने वाले हैं.

सीएम शिवराज का पिछले कुछ दिनों में यह दिल्ली का दूसरा दौरा है. मध्य प्रदेश में शुरू होने वाले सुराज अभियान के बारे में भी आज मुख्यमंत्री चर्चा करने वाले हैं.बताया जा रहा है कि आज दोपहर में मुख्यमंत्री शिवराज दिल्ली पहुंचेगे. पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर फिर केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिलेंगे.

ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने में जुटी शिवराज सरकार, कैबिनेट मीटिंग में हुआ अहम फैसला

बता दें कि नितिन गडकरी ने 16 सितंबर को मध्य प्रदेश का दौरा किया था, इस दौरान उन्होंने कई सड़कों के निर्माण की सहमति दी थी. गडकरी ने 9577 करोड़ रुपये की लागत से 356 किलोमीटर लंबी सड़क परियोजना का शिलान्यास क्या था.सीएम उन्हीं सड़कों के निर्माण को लेकर चर्चा करने वाले हैं. साथ ही मध्य प्रदेश को लॉजिस्टिक हब बनाने को लेकर भी मुख्यमंत्री चर्चा कर सकते हैं. साथ ही मुख्यमंत्री बिजली व्यवस्था को और दुरुस्त करने को लेकर केंद्रीय मंत्री आरपी सिंह से भी अहम चर्चा करेंगे.

आपको बता दें कि प्रदेश में ओबीसी आरक्षण के मामले में मेहता हाई कोर्ट में मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से पैरवी की जा रही है. इस मामले की अगली सुनवाई 30 सितंबर को होनी है. इस संबंध में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ ओबीसी आरक्षण को लेकर चर्चा की जाएगी.

Watch LIVE TV-