MP News: फिर बिगड़े दामोदर के बोल! BJP के दिग्गज के लिए बोले विवादित शब्द
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1744194

MP News: फिर बिगड़े दामोदर के बोल! BJP के दिग्गज के लिए बोले विवादित शब्द

अशोकनगर में कांग्रेस नेता दामोदर प्रसाद यादव के एक बार फिर बोल बिगड़ गए. इस बार उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर विवादित बयान दिया है. 

 

MP News: फिर बिगड़े दामोदर के बोल! BJP के दिग्गज के लिए बोले विवादित शब्द

अशोकनगर/नीरज जैन: कांग्रेस नेता (Congress Leader) दामोदर प्रसाद यादव (Damodar Prasad Yadav) एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं.कमलनाथ संदेश यात्रा के दौरान दामोदर यादव ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को चैलेंज कर दिया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा- हम नरोत्तम मिश्रा को मच्छर समझते हैं. इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई. उनके इस तरह के बयान को शर्मनाक बताया जा रहा है. इसके अलावा दामोदर प्रसाद का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. 

गृह मंत्री को दिया चैलेंज
दामोदर प्रसाद यादव ने यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा- मैं 25 तारीख को दतिया में अपनी यात्रा का समापन करूंगा. वहीं नरोत्तम मिश्रा के राजनीति का समापन होगा. गुंडागर्दी करने वालों सुन लो जब हम तुम्हारे नरोत्तम को मच्छर समझते है तो यहां के मंत्री-संतरी को हम बोलने लायक भी नहीं समझते. 

सिंधिया पर भी भड़के यादव
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा दामोदर प्रसाद यादव ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा- सिंधिया को हम यानी कांग्रेस ने महाराजा बना कर रखा हुआ था, लेकिन ये कांग्रेस की भूल थी जो व्यक्ति राजा की सेना में भर्ती होने लायक भी नहीं था उसको हम महाराज बना कर रखे हुए थे. 

ये भी पढ़ें- MP News: ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने लिया बड़ा एक्शन, उज्जैन शहर अध्यक्ष को पद से हटाया

अधिकारियों को दी थी धमकी
इससे पहले दामोदर प्रसाद यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कमलनाथ संदेश यात्रा के दौरान अधिकारियों के लिए अपशब्द बोलते और उन्हें धमकाते नजर आ रहे थे. दो दिन पहले अशोकनगर में कमलनाथ संदेश यात्रा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- सुधर जाओ नालायको नहीं तो सरकार आते ही सबक सिखाएंगी कांग्रेस. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने वाली है. अधिकारी भी ये जानते हैं इस कारण अब बड़े अधिकारी हमसे सेटिंग करने में लगे हैं. बता दें कि दामोदर प्रसाद कमलनाथ की संदेश यात्रा लेकर अशोकनगर और मुंगावली पहुंचे थे.

Trending news