Congress के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने दिखाए आक्रामक तेवर, बजरंग दल को बताया अपराधियों का दल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1014179

Congress के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने दिखाए आक्रामक तेवर, बजरंग दल को बताया अपराधियों का दल

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)के मंडला में बुधवार को आधी रात में धारदार हथियार से दो भाईयों पर हमला किया गया था, जिसमें बड़े भाई अभिषेक ज्योतिषी की मौत हो गई और छोटे भाई आनंद ज्योतिषी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस चर्चित हत्याकांड में चार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर आरएसएस और बजरंग दल पर जमकर हमला बोला

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)के मंडला में बुधवार को आधी रात में धारदार हथियार से दो भाईयों पर हमला किया गया था, जिसमें बड़े भाई अभिषेक ज्योतिषी की मौत हो गई और छोटे भाई आनंद ज्योतिषी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस चर्चित हत्याकांड में चार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. इसके साथ ही पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. मामले पर कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के काफी आक्रामक तेवर सामने आए हैं.

दिग्विजय सिंह का ट्वीट
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर आरएसएस और बजरंग दल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा संघ का बजरंग दल अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का दल बन चुका है. मंडला में पिछले साल कांग्रेस के छात्र संघठन NSUI के सोनू परोचिया को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गोली मारी. 6 अपराधी पकड़े गए उसमें से 4 की ज़मानत हो गई. 

अब 21 अक्टूबर को उसके मित्र अभिषेक ज्योतिषी और उसके भाई आनंद ज्योतिषी पर हमला हुआ. मारने वाले बाबूलाल यादव पूर्व नगर सेवा प्रमुख बजरंग दल जानू मिश्रा, सौरभ कचवाहा और 25 से 30 उसके साथी. अब इस प्रकार की गुण्डागर्दी बर्दाश्त के बाहर होती जा रही है. ज़िला पुलिस अधीक्षक अपराधियों को बजरंग दल का नहीं होने की दलील दे रहे हैं.  

MP उपचुनाव में UP उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एंट्री, देखिए क्यों कहा Congress को राष्ट्रीय बीमारी

क्या है पूरा मामला
मामले पर पुलिस की छानबीन जारी है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. इसे लेकर लगातार जगह-जगह तलाशी की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों के लिए पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने 10-10 हजार रुपये की ईनाम की घोषणा की थी. साथ ही कई जगह के सीसीटीवी फुटेज चैक कर साईबर सेल की मदद से गिरफ्तारी की गई थी. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. मामले में पुलिस जांच जारी है. 

Watch Live Tv

Trending news