पूर्व मंत्री ने तहसीलदार को कहा नौकर, शिलान्यास की पट्टी देख भड़के
Advertisement

पूर्व मंत्री ने तहसीलदार को कहा नौकर, शिलान्यास की पट्टी देख भड़के

भिंड जिले के लहार विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने शिलान्यास पट्टी पर तहसीलदार नाम देख भड़क गए और उन्होंने जमकर फटकार लगाई.

पूर्व मंत्री ने तहसीलदार को कहा नौकर, शिलान्यास की पट्टी देख भड़के

भिंड: पूर्व मंत्री और भिंड जिले के लहार विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह एक कार्यक्रम के दौरान शिलान्यास पट्टी पर तहसीलदार नाम देख भड़क गए और उन्होंने जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि तहसीलदार प्रजातंत्र में जनता का नौकर होता है, वो शिलान्यास पट्टी में अपना नाम नहीं लिखावा सकता है. इस दौरान गोविंद सिंह के साथ कई नेता और स्थानीय लोग मौजूद रहे है.

गोविंद सिंह ने क्या कहा
डॉक्टर गोविंद सिंह मिहोना नगर परिषद के वार्ड नंबर 5 में सिद्धपुरा मंदिर में होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने देखा की शिलान्यास पट्टी में सारे विवरणों के साथ तहसीलदार राजेंद्र मौर्य का नाम लिखा हुआ था. इसे को देखते ही गोविंद सिंह भड़क गए और उन्होंने तहसीलदार से कहा कि प्रजातंत्र में आप नौकर हो नाम नहीं लिखवा सकते.

ये भी पढ़ें: पत्रकारों को 'नंगा' कर लगाई थी क्लास, मामला गर्माया तो नपे टीआई और एसआई

हंसने सगे सभी लोग
डॉक्टर गोविंद सिंह के तंज के बाद आसपास मौजूद नेता हंसने लगे. हालांकि इसके बाद गोविंद सिंह भी मुस्कुराते हुए वहां से चले गए. बता दें मिमोहा लहार विधानसभा क्षेत्र में आता है. गोविंद सिंह को यहां को विधायक होने के नाते शिलान्यास कार्यक्रम में बुलाया गया था.

WATCH LIVE TV

Trending news