MP News: गंगा जमना स्कूल पर बुलडोजर की कार्रवाई पर कांग्रेस को एतराज, दिग्विजय सिंह ने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1737576

MP News: गंगा जमना स्कूल पर बुलडोजर की कार्रवाई पर कांग्रेस को एतराज, दिग्विजय सिंह ने जताई नाराजगी

Damoh Hijab Row: दमोह जिले के गंगा जमना स्कूल को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बीते दिनों मुख्य नगर पालिका अधिकारी(सीएमओ) जांच करने पहुंचे थे. वहीं अब कांग्रेस ने भी स्कूल की कार्रवाई पर नराजगी जताई है.

 

MP News: गंगा जमना स्कूल पर बुलडोजर की कार्रवाई पर कांग्रेस को एतराज, दिग्विजय सिंह ने जताई नाराजगी

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश (MP News) के दमोह (Damoh News) जिले के गंगा जमना स्कूल को लेकर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. वहीं अब गंगा जमना स्कूल पर बुलडोजर की कार्रवाई पर कांग्रेस ने एतराज जताया है. 
कमलनाथ के बाद अब दिग्विजय सिंह ने भी नाराजगी जताई है.गंगा जमुना स्कूल पर कार्रवाई को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि,यह कौन से नियम और कानून के तहत बुलडोजर चलाया जा रहे हैं कौन सा नियम है कौन सा कानून है.

 दिग्विजय सिंह ने बुलडोजर चलाने को लेकर कही ये बात
दमोह गंगा जमुना स्कूल पर कार्रवाई पर दिग्विजय सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि,मैं हमेशा इस बात की खिलाफत करता रहा हूं. यह कौन से नियम और कानून के तहत बुलडोजर चलाया जा रहे हैं. कौन सा नियम है कौन सा कानून है.

सतपुड़ा भवन में लगी आग पर बोले दिग्विजय सिंह
क्या कारण है कि जब जब चुनाव आते हैं तो सरकारी कार्यालयों में विशेषकर भोपाल में आग लगती है.लगातार लगती है 2005 से यह चालू हुई है.क्या कारण है कि चुने हुए दफ्तरों में आग लगती है.सरकार कहती है जांच कराएंगे आपने पिछली जांच कराई क्या हुआ.आपने 5 करोड़ों रुपए की फायर ब्रिगेड में मशीन खरीदी हुई है उसका आप उपयोग नहीं कर पा रहे हैं क्यों नहीं कर पाए.सरकार से धंधा कर रही है कमीशन बाजी कर रही है भ्रष्टाचार की सारी फाइलें दवाई जा रही है. किसी चीज का नहीं रहेगा तो जांच किस बात की होगी हम एक-एक कागज को फिर से तैयार करेंगे.

यह भी पढ़ें: MP News: गंगा जमना स्कूल पहुंचे नगर पालिका अधिकारी! बताया कब चलेगा मामा का बुलडोजर

 

भाजपा के कार्यकाल के अंदर जितने घपले हुए हैं जांच कराई जाएगी. मंत्री भूपेंद्र सिंह खिलाफ तो जांच शुरू हो गई है लोकायुक्त में.और मंत्रियों की भी जांच शुरू कराएंगे. किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. बीजेपी के प्रियंका गांधी की पांच गारंटी घोषणा को झूठा बताने पर दिग्गविजय सिंह ने कहा कि, बात यह है कि शिवराज सिंह ने जितनी घोषणाएं कितनी पूरी हुई. लाडली बहना भी उन्हें 20 साल बाद याद आई है.

Trending news