चंबल में 'गायब' हुआ कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर, रिश्तेदार भी दे रहे प्रशासन को चुनौती!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1423681

चंबल में 'गायब' हुआ कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर, रिश्तेदार भी दे रहे प्रशासन को चुनौती!

चांचौल गांव में रहने वाले पप्पू गुर्जर और मातादीन गुर्जर, डकैत गुड्डा गुर्जर के रिश्तेदार हैं. गुड्डा गुर्जर के दम पर ही पप्पू गुर्जर और मातादीन ने गांव में वन विभाग की करीब 300 बीघा जमीन पर भी कब्जा कर रखा है. 

चंबल में 'गायब' हुआ कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर, रिश्तेदार भी दे रहे प्रशासन को चुनौती!

प्रहलाद सेन/ग्वालियरः ग्वालियर चंबल में आतंक का पर्याय बना कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है. बता दें कि एमपी और राजस्थान की पुलिस गुड्डा गुर्जर को ढूंढने में जुटी हुई हैं लेकिन अभी तक गुड्डा पुलिस के हाथ नहीं लगा है. वहीं गुड्डा गुर्जर के रिश्तेदार भी गुड्डा के दम पर अब कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. गुड्डा के रिश्तेदारों ने ग्वालियर के पहाड़गढ़ इलाके में पानी की पाइपलाइन ही उखाड़ दी है. 

चांचौल गांव में गुड्डा गुर्जर के रिश्तेदारों ने पानी की पाइप लाइन उखाड़ दी है, जिससे गांव की करीब 100 बीघा जमीन की सिंचाई होती थी. बता दें कि चांचौल गांव में रहने वाले पप्पू गुर्जर और मातादीन गुर्जर, डकैत गुड्डा गुर्जर के रिश्तेदार हैं. गुड्डा गुर्जर के दम पर ही पप्पू गुर्जर और मातादीन ने गांव में वन विभाग की करीब 300 बीघा जमीन पर भी कब्जा कर रखा है. जिसकी शिकायत गांव के लोगों ने प्रशासन से की थी. बस इसी बात से नाराज होकर गुड्डा के रिश्तेदार अब गांव के लोगों को प्रताड़ित कर रहे हैं. गुड्डा गुर्जर ने भी लोगों को गांव खाली करने का फरमान सुना दिया है. 

बता दें कि गुड्डा गुर्जर पुलिस का शिकंजा बढ़ने के बाद से भूमिगत हो गया है. डकैत गुड्डा गुर्जर 60 हजार का इनामी है और राजस्थान और एमपी की पुलिस उसके खिलाफ जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं. पुलिस ने गुड्डा के करीबी रिश्तेदारों को भी रडार पर लिया है लेकिन गुड्डा अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. चंबल में कई दुर्दांत डकैतों का सफाया कर चुके रिटायर्ड पुलिस अधिकारी अशोक सिंह भदौरिया ने बताया कि ग्वालियर चंबल अंचल की भौगोलिक स्थिति गुड्डा गुर्जर की मदद कर रही है. पुलिस को अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय करने की जरूरत है, गुड्डा का जल्द सफाया हो जाएगा. 

पूर्व पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस को जंगल में पैदल घूमना होगा, तब पुलिस गुड्डा तक पहुंच पाएगी. गुड्डा गुर्जर बहुत दिनों तक पुलिस से नहीं भाग सकता, जल्द ही पुलिस उसे पकड़ लेगी. 

Trending news