MLA रामबाई का निराला अंदाज, जेल में बंद पति का चौराहे पर मनाया जन्मदिन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1221729

MLA रामबाई का निराला अंदाज, जेल में बंद पति का चौराहे पर मनाया जन्मदिन

बीएसपी विधायक रामबाई सिंह अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती है, लेकिन इस बार उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला जहां उन्होंने जेल में बंद अपने पति का जन्मदिन चौराहे पर अपने समर्थकों के साथ मनाया. 

MLA रामबाई का निराला अंदाज, जेल में बंद पति का चौराहे पर मनाया जन्मदिन

महेंद्र दुबे/दमोह। एमपी के दमोह से कुछ दिलचस्प तश्वीरें सामने आई हैं, जहां पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई सिंह ने अपने पति का जन्मदिन धूमधाम से मनाया, जबकि उनके पति जेल में बंद है. लेकिन जिस तरह से विधायक रामबाई सिंह ने अपने पति का जन्मदिन मनाया उससे लग ही नहीं रहा था कि उनके पति जेल में बंद है. 

जेल में बंद है रामबाई के पति 
दरअसल, बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के आरोप में जेल में बंद है. जेल में बंद विधायक पति का जन्मदिन आया तो पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक उत्साहित नजर आए. बस फिर क्या था पथरिया की एक सड़क पर बाकायदा केक सजाया गया और खुद विधायक रामबाई ने पति के नाम का केक काटा. उन्होंने पूरे उत्साह से लोगों को केक खिलाया और पति की लंबी उम्र की कामना की. 

वहीं जब जेल में बंद पति के जन्मदिन को लेकर विधायक रामबाई से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ''उनके पति का जन्मदिन हर साल लोग उत्साह से मनाते आये हैं और अब चूंकि पति गोविंद सिंह जेल में है तो भी लोगों का प्यार कम नहीं हुआ है और सब उनके जन्मदिन को उत्साहपूर्वक ही मना रहे हैं.'' विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह दमोह जिले के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या में आरोपी बनाया गया है, जहां पिछले साल उन्होंने भिंड में सरेंडर किया था, जिसके बाद से ही वह जेल में बंद है. 

बीजेपी में शामिल नहीं होंगी रामबाई 
इसके अलावा इस बात की भी चर्चा चल रही थी कि बीएसपी विधायक रामबाई सिंह बीजेपी में शामिल हो सकती है, हालांकि इसको लेकर जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं हो रही है. वह बसपा में ही रहेगी और अगला चुनाव भी बसपा की तरफ से ही लड़ेगी. 

ये भी पढ़ेंः कोरोनाकाल में जिस के लिए थी मारामारी, ग्वालियर में वहीं 692 रेमडेसिविर इंजेक्शन खराब हो गए

WATCH LIVE TV

Trending news