MP: 'विषपान' वाले बयान पर भड़के दिग्विजय, बीजेपी के बारे में कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232572

MP: 'विषपान' वाले बयान पर भड़के दिग्विजय, बीजेपी के बारे में कह दी ये बड़ी बात

गुजरात दंगों में पीएम नरेंद्र मोदी को क्‍लीनच‍िट म‍िली तो देश के गृहमंत्री अम‍ित शाह ने कह द‍िया क‍ि पीएम मोदी इतने सालों से भगवान शंकर की तरह व‍िषपान करते रहे. इस पर कांग्रेस लीडर द‍िग्‍विजय स‍िंह भड़क गए और बीजेपी की मंशा पर ही सवाल उठाया द‍िया. 

MP: 'विषपान' वाले बयान पर भड़के दिग्विजय, बीजेपी के बारे में कह दी ये बड़ी बात

भोपाल/प्रमोद शर्मा: गुजरात दंगों में पीएम नरेंद्र मोदी को क्‍लीनचिट क्‍या म‍िली, व‍िपक्ष के न‍िशाने पर बीजेपी आ गई है. देश के गृहमंत्री अम‍ित शाह ने जब प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के बारे में ये बयान द‍िया क‍ि पीएम मोदी ने 17 साल तक विषपान किया है औऱ उनके खिलाफ गलत प्रचार किया गया तो उस पर कांग्रेस नेता भड़क गए. 

अजब MP की गजब पंचायत: लाखों रुपए में लगी सरपंच पद की बोली, जानिए क्या है ये रोचक मामला

हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले दिग्विजय स‍िंह इस बात पर भड़क गए और बोले क‍ि बीजेपी के हिसाब से दंगे ही नहीं हुए. लेकिन फिर सवाल ये कि एहसान जाफ़री की हत्या किसने की?

महाराष्ट्र में महा विकास अगाड़ी सरकार पर छाये संकट के बादल के पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वहां खरीद फ़रोख्त का खेल चल रहा है. नोट छप रहे हैं बंट रहे है. सबसे ज्यादा नकली नोट गुजरात में पकड़े जाते हैं. 

दरअसल, गुजरात दंगों पर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है. इस मामले पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने खुलासा किया है कि 20 साल पहले किस तरह एक साजिश की गई. न्यूज एजेंसी एएनआई को अमित शाह द्वारा हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान अमित शाह ने बताया कि पिछले 17 सालों से नरेंद्र मोदी विषपान कर रहे हैं. 

अम‍ित शाह ने ये भी कहा क‍ि साल 2002 के गुजरात दंगों के दौरान मैंने काफी नजदीक से उन्हें इस दर्द को झेलते हुए देखा है. क्योंकि न्यायिक प्रक्रिया चल रही थी तो सब कुछ सत्य होने के बावजूद हम कुछ नहीं बोले थे. अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के बयान से यह साबित होता है कि गुजरात दंगे में सभी आरोप राजनीति से प्रेरित थे. 

IPL के बाद रणजी में भी मालवा के लाल का धमाल, फाइनल में जड़ा शानदार शतक

बता दें क‍ि 2002 गुजरात दंगों में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देने वाली SIT रिपोर्ट के खिलाफ याचिका को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. यह याचिका जकिया जाफरी ने दाखिल की थी. जकिया जाफरी के पति एहसान जाफरी की इन दंगों में मौत हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जकिया की याचिका में मेरिट नहीं है.

Trending news