इंदौर में दिग्विजय सिंह को आई ज्योतिरादित्य सिंधिया की याद, कैलाश विजयवर्गीय को दी ये चुनौती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1728998

इंदौर में दिग्विजय सिंह को आई ज्योतिरादित्य सिंधिया की याद, कैलाश विजयवर्गीय को दी ये चुनौती

mp assembly election 2023: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा बजरंग दल पर भी बड़ा बयान दिया है. 

इंदौर में दिग्विजय सिंह को आई ज्योतिरादित्य सिंधिया की याद, कैलाश विजयवर्गीय को दी ये चुनौती

शिव शर्मा/इंदौर: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह इंदौर पहुंचे. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) से पहले कांग्रेस को ज्योतिरादित्य सिंधिया की याद सता रही है. साथ ही उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के उन्हें व कमलनाथ को बुढ़उ कहने पर चुनौती देते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय मेरे साथ चलकर देख लें तो पता चल जाएगा कि कौन जवान है और कौन बूढ़ा है. वहीं उन्होंने कांग्रेस के बागी ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी याद किया.
 
बता दें कि दो दिन के लिए इंदौर प्रवास पर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मीडिया से रूबरू हुए. यहां उन्होंने सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर दुख व्यक्त किया और कहा कि सिंधिया को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया है. उनसे मेरा पारिवारिक संबंध था. उनका कांग्रेस से जाने पर मुझे धक्का लगा था. वहीं उन्होंने चुनाव में टिकिट वितरण पर भी कहा कि सर्वे चल रहा है. कांग्रेस एकजुट है. दो से ढाई महीने पहले कांग्रेस टिकट घोषित कर देगी.

Ujjain Missing Girl: उज्जैन में लापता हुई 4 साल की बच्ची की हत्या, नाले में मिला शव, 4 संदिग्ध हिरासत में...

विजयवर्गीय को बताया कलाकार
वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को कलाकार बताते हुए उनके कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बुजुर्ग कहे जाने वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया और कहा कि विजयवर्गीय मेरे साथ चलकर दिखाएं. कौन जवान है, कौन बूढ़ा है, ये पता चल जाएगा. महाकाल लोक के मुद्दे पर कहा कि लोगों का इससे ध्यान भटकाने के लिए सरकार दमोह का हिजाब केस को लेकर आ गये. वहीं इंदौर में रामनवमी पर हुए बेलेश्वर महादेव मंदिर हादसे को लेकर भी कहा कि इस मामले में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. सासंद के दबाव में अभी तक गिरफ्तार गुनहगारों को गिरफ्तार तक नहीं किया गया.

बजरंग दल पाकिस्तान एजेंट
इंदौर में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने बजरंग दल पर बड़ा बयान देते हुए इन्हें पाकितानी एजेंट करार दिया और कहा कि बजरंग दल अफीम और गांजा बेचने वालो का समूह है और उनपर कोई केस दर्ज नहीं होता. साथ ही उन्होंने कहा कि हम कभी जय श्री राम नहीं बोलते, हम जय सिया राम बोलते है.

Trending news