MP News: अवैध शराब कारोबारी और ठेकेदार के बीच विवाद! दुकान में लगाई गई आग, जानें पूरा मामला
Advertisement

MP News: अवैध शराब कारोबारी और ठेकेदार के बीच विवाद! दुकान में लगाई गई आग, जानें पूरा मामला

Katni News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में अवैध शराब कारोबारी और ठेकेदार के बीच विवाद. शराब की दुकान में आग लगा दी लाखों की शराब जलकर राख हो गई.

Katni News

नितिन चावरे/कटनी: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में अवैध शराब कारोबारी और लाइसेंसी ठेकेदार के बीच जमकर झड़प (Fierce clash between liquor businessman and contractor) हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि गांव में अवैध तरीके से शराब बेच रहे लोगों ने ग्रामीणों की भीड़ के साथ मिलकर लाइसेंसी शराब दुकान में पहुंच तोड़फोड़ करते हुए पूरी दुकान को आग के हवाले कर दिया. बता दें कि इस घटना में लाखों की शराब जलकर राख हो गई. वहीं, पुलिस मामले की पूरी जांच में जुट गई है.

जानें पूरा मामला?
रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम देवगांव का बताया गया. जहां डीएसपी, एसडीएम समेत रीठी पुलिस ने पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया. एसडीएम ने बताया कि ग्रामीणों और शराब ठेकेदार के बीच विवाद की होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद ग्रामीणों और कुछ असामजिक तत्वों द्वारा शराब दुकान में आग लगा दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड के अन्य लोगों के माध्यम से आग पर काबू पाया गया है. मामले की जांच करवाई जाएगी. आपको बता दें कि दोनों पक्षों में हुए विवाद में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हुए. जिनका इलाज सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है.

MP Election: Kamal Nath के बयान मैं हिंदू हूं बेवकूफ नहीं पर भड़की BJP, PCC चीफ को बताया चुनावी हिंदू

मामले की शुरू कर दी गई है जांच
मामले के विवाद पर रीठी थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय ने बताया कि अवैध शराब बेचने की शक पर शराब ठेकेदार के लोगों द्वारा कुख्यात बदमाश सिंकी यादव के घर में घुसकर शराब तलाश रहे थे. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ और सिंकी यादव के लोगों ने शराब ठेकेदार की 2 गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए लाइसेंसी शराब दुकान को ग्रामीणों के साथ मिलकर आग के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार घटना साढ़े 11-12 बजे ग्रामीणों की बताई गई. जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Trending news