पार्टी में डांस करते वक्त सीनीयर डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, डेथ का Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1010466

पार्टी में डांस करते वक्त सीनीयर डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, डेथ का Video हुआ वायरल

देर शाम जहांनुमा में डॉक्टर्स की पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में करीब 50 डॉक्टर मौजूद थे. सब पार्टी एन्जॉय कर रहे थे, इसी बीच नाचते-नाचते डॉ. सीएस जैन को हार्ट अटैक आया और वह जमीन पर गिर गए. वहां मौजूद डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की कोशिश की.

सीसीटीवी में कैद तस्वीर

आकाश द्विवेदी/भोपाल: भोपाल से एक लाइव मौत का वीडियो सामने आया है. जहां पार्टी में डांस करते-करते एक व्यक्ति अचानक जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. वीडियो रविवार देर शाम का बताया जा रहा है, जिस व्यक्ति की मौत हुई है, उनका नाम सीएस जैन हैं और वह पेशे से डॉक्टर थे. उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक होना बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-3 महीने से नहीं मिला था वेतन, परेशान पटवारी ने किया सुसाइड! डीएम को पत्र लिखकर लगाए ये आरोप

रविवार देर शाम जहांनुमा में डॉक्टर्स की पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में करीब 50 डॉक्टर मौजूद थे. सब पार्टी एन्जॉय कर रहे थे, इसी बीच नाचते-नाचते डॉ. सीएस जैन को हार्ट अटैक आया और वह जमीन पर गिर गए. वहां मौजूद डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की कोशिश की और नजदीकी मल्टी स्पेशियलिटी स्मार्ट सिटी अस्पताल में भर्ती कराया. पूरी कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

बताया जा रहा है कि डॉक्टर सीएस जैन 1975 बैच के डॉक्टर थे और वह शहर के सबसे पुराने फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी थे. वह कुल तीन हजार शवों का पोस्टमार्टम कर चुके हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news