शराबी पति ने पत्नी को पीट पीटकर किया लहूलुहान, तीन बच्चों की मां का हुआ ये हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1188663

शराबी पति ने पत्नी को पीट पीटकर किया लहूलुहान, तीन बच्चों की मां का हुआ ये हाल

छतरपुर के ईशानगर थाना क्षेत्र के कुर्रा में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को पत्थर मार मार कर लहुलुहान कर दिया, जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

शराबी पति ने पत्नी को पीट पीटकर किया लहूलुहान, तीन बच्चों की मां का हुआ ये हाल

छतरपुर: ईशानगर थाना क्षेत्र के कुर्रा में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को पत्थर मार मार कर लहुलुहान कर दिया, जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पति की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

12 साल पहले हुई थी शादी
मृतका के पिता बब्बू आदिवासी ने बताया कि 12 वर्ष पूर्व उसने अपनी पुत्री नीमा की शादी ग्राम कुर्रा थाना ईशानगर निवासी राजेंद्र आदिवासी के साथ की थी. शादी के बाद पता चला कि राजेंद्र शराब का सेवन करता है और मेरी पुत्री नीमा के साथ आए दिन मारपीट करता है. मेरे द्वारा अपने दामाद राजेंद्र को कई बार समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

Love Story का दुखद अंत: प्रेमिका की हत्या कर अपने सीने पर उतार ली गोली, इस कारण टूटा था दिल

3 बच्चों की देखभाल के लिए कोई नहीं
बब्बू आदिवासी के अनुसार राजेंद्र शराब के नशे में मंगलवार की शाम 7 बजे के लगभग उनके बेटी के साथ मारपीट की. उसने उनकी बेटी को पत्थर से इतना पीटा की वो लहुलुहान हो गई. जानकारी लगते ही उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनकी देखभाल करने वाला भी अब कोई नहीं है.

  LIVE TV

Trending news