5 दिन के बच्चे का शव लेकर घूम रहा था कुत्ता, खुलासे में सामने आई हैरान करने वाली बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1593435

5 दिन के बच्चे का शव लेकर घूम रहा था कुत्ता, खुलासे में सामने आई हैरान करने वाली बात

MP News: इंदौर शहर (Indore City) के गांधी हॅाल में एक कुत्ता पांच दिन के नवजात शव को नोंच रहा था. घटना की जानकारी चौकीदार ने पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

5 दिन के बच्चे का शव लेकर घूम रहा था कुत्ता, खुलासे में सामने आई हैरान करने वाली बात

Indore Crime News: इंदौर में एक ऐसी घटना हुई जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. जिले के एमजी रोड इलाके के गांधी हॅाल में एक कुत्ता पांच दिन के नवजात शव को नोंच रहा था. कुत्ते के द्वारा ऐसा करते देख वहां के चौकीदार ने पुलिस (MP Police) को सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॅार्टम (Postmortem)के लिए भेज दिया. इसके बाद मृत नवजात के परिजनों का पता लगाया गया उनकी बात सुनने के बाद पुलिस ने जांच (Investigation) शुरू कर दी है.

बख्शे नहीं जाएंगे दोषी
इस घटना की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने शव के आस- पास छानबीन की तो वहां पर उसे एक पर्ची पड़ी हुई मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो चौकाने वाली बात सामने आई. बता दें कि गांधी हॅाल के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी थी कि यहां पर एक कुत्ता मुंह में शव को लेकर टहल रहा है.

28 तारीख को हुई थी मौत
पुलिस ने पर्ची के माध्यम से छानबीन शुरू की तो यह पर्ची एमटीएच अस्पताल की निकली. पर्ची पर लिखे दुर्गा बाई पति बाबूलाल के नाम के आधार पर  अस्पताल पहुंची तो वहां पर और जानकारी हाथ लगी. अस्पताल में मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि इस महिला को 24 फरवरी को मालवा से एमटीएच अस्पताल रेफर किया गया था. यहां पर महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था. लेकिन उसकी उसकी 28 फरवरी को मौत हो गई थी.

नवजात के पिता ने दी जानकारी
घटना की छानबीन करने पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो उसने मृतक नवजात के पिता से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि मौत होने के बाद उन्होंने शव को अस्पताल में दाई को ही सुपुर्द कर दिया और अपने घर आ गए थे. दाई ने शव को दफनाने की जिम्मेदारी ली थी. इसके अलावा कहा कि शव अस्पताल से गांधी हॅाल कैसे पहुंचा इसकी कोई भी जानकारी नहीं है. इसके बाद पुलिस आगे की जांच करने में जुट गई. पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एमवाय अस्पताल में नवजात के शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है.

Trending news