दोस्त-दोस्त ना रहा! पैसों की बारिश के लिए कर दी हत्या, 1 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

दोस्त-दोस्त ना रहा! पैसों की बारिश के लिए कर दी हत्या, 1 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

  बालाघाट की लामता पुलिस ने एक महीने पहले ग्राम भालेवाड़ा में हुए अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है. जिसमें जो बात सामने आई है, वो हैरान करने वाली है. दरअसल अंधविश्वास के चलते पैसों की बारिश के लिए दोस्त ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था.

दोस्त-दोस्त ना रहा! पैसों की बारिश के लिए कर दी हत्या, 1 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

आशीष श्रीवास/बालाघाट:  बालाघाट की लामता पुलिस ने एक महीने पहले ग्राम भालेवाड़ा में हुए अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है. जिसमें जो बात सामने आई है, वो हैरान करने वाली है. दरअसल अंधविश्वास के चलते पैसों की बारिश के लिए दोस्त ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था. इस पूरे अंधेकत्ल में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दुर्गा विसर्जन के दौरान भयंकर पथराव, बजते रहे DJ और तोड़फोड़ करते रहे युवा VIDEO

ये मामला लामता थाने अंतर्गत ग्राम भालेवाड़ा का है. जहां पर एक महीने पहले 1 सितंबर को ग्राम भालेवाड़ा के बाहर सड़क किनारे एक 20 से 22 साल के युवक के शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव की शिनाख्त आदित्य उइके भालेवाड़ा के रूप में हुई. पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया था. 

हत्या के एक दिन पहले था दोस्त के साथ
इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में लामता पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच में जुट गई. वहीं जब पुलिस ने आदित्य के परिजनों से पूछा तो उन्होंने बताया कि आदित्य घटना के एक दिन पहले अपने दोस्त अजय उइके के साथ रात में घूमते दिखा था. परिजनों द्वारा लामता थाने में शंका जाहिर करते हुए अजय उइके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. वहीं आदित्य की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले की हड्डी टूटी हुई पाई गई. परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और एक महीने बाद इस अंधेकत्ल में अजय उइके सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पैसों की बारिश के लिए हत्या
 इस पूरे मामले में जब पुलिस ने अजय उइके को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उसने अपने अन्य साथियों के साथ योजना बनाकर हत्या करना कबूल किया. वहीं हत्या का कारण जानकर सब हैरान रह गए. आरोपियों ने आदित्य की हत्या के पीछे पैसों की बारिश होने का कारण बताया. उन्होंने कहा कि जिस गमछे या रस्सी से आदित्य की हत्या की जाएगी, उसमें नारियल बांधकर पूजा करने से पैसों की बारिश होगी.

Trending news