2 दिन से लापता युवती का मिला शव, अचानक स्विच ऑफ हुआ था फोन, अब पुलिस जांच में उलझी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1645364

2 दिन से लापता युवती का मिला शव, अचानक स्विच ऑफ हुआ था फोन, अब पुलिस जांच में उलझी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) में एक छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुटाघाट डैम का है, जहां युवती की लाश तैरते हुए मिली है.

2 दिन से लापता युवती का मिला शव, अचानक स्विच ऑफ हुआ था फोन, अब पुलिस जांच में उलझी

 शैलेंद्र सिंह राठौर/बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) में एक छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुटाघाट डैम का है, जहां युवती की लाश तैरते हुए मिली है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

दरअसल रविवार सुबह करीब 9:00 बजे खुटाघाट डेम पर एक युवती की डेड बॉडी तैरती हुई दिखी जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने तुरंत ही रतनपुर पुलिस को दी. जिस पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती के शिनाख्त करने की प्रक्रिया शुरू की. इसी बीच उन्हें पता चला कि बिलासपुर निवासी युवती का नाम प्रीति भारद्वाज है. जो 6 अप्रैल शाम से लापता है. तब से जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. इसी बीच उन्हें उस की डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली है. 

प्रोजेक्ट टाइगर के 50 साल पूरे होने पर PM मोदी ने जारी किए बाघों के आंकड़े, जानिए कितनी बढ़ी संख्या

घर मैसेज कर लापता हुई छात्रा
जानकारी के मुताबिक मृत छात्रा प्रीति भारद्वाज मूल रूप से अकलतरा की रहने वाली है. जो बिलासपुर में रहकर कोचिंग कर रही थी. वह बीते दिनों से काफी परेशान चल रही थी. इसी बीच 6 अप्रैल शाम को युवती ने अपने घर वालों के मोबाइल पर एक मैसेज कर अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था और तभी से वह गायब हो गई थी. इस घटना की शिकायत परिजनों ने स्थानीय पुलिस से की थी. कॉल ट्रेस करने पर लास्ट लोकेशन रतनपुर में ट्रेस हुआ था. जिसकी खोजबीन करने परिजन और पुलिस पूर्व में रतनपुर आए थे. लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका.

हत्या या आत्महत्या?
इधर रविवार को डैम में उसकी तैरती लाश मिली है. हालांकि युवती के मौत के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. जो पुलिसिया जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो सकेगा की युवती बिलासपुर से रतनपुर कैसे आई? उसकी मौत हत्या थी या फिर आत्महत्या..? वहीं इस मामले में रतनपुर थाना प्रभारी कृष्णकांत सिंह का कहना हैं कि जैसे ही हमें सूचना मिली तत्काल पुलिस बल को रवाना कर दिया गया और मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या है या आत्महत्या यह जांच का विषय है.

Trending news