Good News: एमपी के सिनेमाघरों में पहुंचे अक्षय कुमार, भोपाल में आज से देखिए 'सूर्यवंशी'
Advertisement

Good News: एमपी के सिनेमाघरों में पहुंचे अक्षय कुमार, भोपाल में आज से देखिए 'सूर्यवंशी'

भोपाल. राजधानी भोपाल सहित मध्यप्रदेश के लोगों के लिए खुशखबरी आई है. आज से सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आ गए हैं. करीब डेढ़ महीने के इंतजार के बाद अब फिर बड़े पर्दे पर मूवी दिखने को मिलेगी. नई मूवी न आने से सिनेमा घरों में ताला लग गया था.

Good News: एमपी के सिनेमाघरों में पहुंचे अक्षय कुमार, भोपाल में आज से देखिए 'सूर्यवंशी'

भोपाल. राजधानी भोपाल सहित मध्यप्रदेश के लोगों के लिए खुशखबरी आई है. आज से सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आ गए हैं. करीब डेढ़ महीने के इंतजार के बाद अब फिर बड़े पर्दे पर मूवी दिखने को मिलेगी. नई मूवी न आने से सिनेमा घरों में ताला लग गया था. शहर में आज अक्षय कुमार की सूर्यवंशी लग चुकी है. नई मूवी नहीं आने से अगस्त के बाद से सिनेमाघर बंद थे.

सरकार की छूट के बाद मूवी रिलीज
इससे पहले भोपाल में सिनेमाघरों में नवंबर में फिल्म बंटी बबली-2, अंतिम फिल्म रिलीज हुई थी. कुल मिलाकर देखें तो अगस्त और सितंबर में सिर्फ 4 हफ्ते ही सिनेमाघर खुले थे. नवंबर महीने में कई नई मूवी रिलीज हो रही हैं. कोरोना के बाद से कारोबार ठप था. सरकार की छूट के बाद अब नई मूवी रिलीज होंगी. सिनेमाघर संचालकों ने सरकार से सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स पर लगने वाले तमाम तरह के टैक्स को माफ करने की भी मांग की है.

इस साल भी नहीं होगा अनूठा हिंगोट युद्ध, कोरोना के कारण प्रशासन ने नहीं दी परमिशन

मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी
बता दें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) भारत सहित देशभर में रिलीज होने गई है. इसके लिए रोहित ने महाराष्ट्र में पूरी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुलवाने के लिए काफी मेहनत की. गुरुवार देर रात रोहित ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयक किया था और कहा कि उन्होंने मल्टीप्लेक्स ऑनर्स के साथ रेवेन्यू शेयरिंग विवाद निपटा लिया है. रोहित ने एक फोटो शेयर कर लिखा 'आखिरी लड़ाई जीत गए. सूर्यवंशी भारत के सभी मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मेरी ऑडियंस जो बेसब्री से इंतजार कर रही थी, अब ऑनलाइन टिकट बुक कर सकती है. आज के दिन का पहला खाना खाने के लिए घर जा रहा हूं. 

Watch Live Tv

Trending news