Guru Vakri July 2022: गुरु चलेंगे उल्टी चाल, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1271560

Guru Vakri July 2022: गुरु चलेंगे उल्टी चाल, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Jupiter Retrograde July 2022: गुरु ग्रह की शुभ स्थिति लोगों को फर्श से अर्श पर पहुंचा देती है. 29 जुलाई से गुरुदेव बृहस्पति अपनी राशि परिवर्तन करके मीन राशि में उल्टी चाल चलेंगे, जिसका प्रभाव 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.
 

Guru Vakri July 2022: गुरु चलेंगे उल्टी चाल, इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Guru Vakri July 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहतें हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन का मानव जीवन पर असर पड़ता है. 29 जुलाई को प्रमुख ग्रह देवगुरु बृहस्पति अपनी राशि परिवर्तित करके मीन राशि में वक्री होने जा रहे हैं. गुरु 24 नवंबर तक इसी अवस्था में रहेंगे. ऐसे तो गुरु का मीन राशि में वक्री होना सभी राशियों के लिए लाभदायक रहने वाला है. लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं जिस पर 29 जुलाई से गुरु ग्रह की विशेष कृपा प्राप्त होगी. इस अवधि में उन्हें हर कार्यों में सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां.

कर्कः देवगुरु बृहस्पति का वक्री चाल कर्क राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. इस समय कर्क राशि के जातकों को नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में धन लाभ के प्रबल योग हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को इस समय कोई बड़ा पद मिल सकता है. इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

तुलाः गुरू के मीन राशि में परिवर्तन से तुला राशि के जातकों के करिअर में बड़ा बदलाव होगा. इस समय आपके नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. आने वाले 24 नवंबर तक तुला राशि के कारोबारियों को मनचाहा लाभ मिलेगा. जो युवा वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं उन्हें नौकरी से संबंधित कोई खुशखबरी मिल सकती है. इस समय तुला राशि वालों को पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Belpatra Rules: सावन में शिव जी को इस विधि से चढ़ाएं बेलपत्र, मिलेगा 1 करोड़ कन्यादान का फल

वृश्चिकः देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन आपके समाजिक पद-प्रतिष्ठा में बड़ी उपलब्धि दिलाएगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. इस समय वृश्चिक राशि के जातक कोई निर्माण कार्य शुरू करते हैं तो वह जल्द ही पूरा होगा. नया व्यापार शुरू करने के लिए यह समय अनुकूल है. इस समय इस राशि के जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

मकरः 29 जुलाई से गुरु ग्रह के मीन राशि में वक्री करने से उत्तम धन लाभ होगा. इस समय आय के नये स्रोत बनेंगे. इस समय यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. गुरु के वक्री होने से मकर राशि के युवाओं को करिअर में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. इस समय आपका भाग्य 100 फीसदी साथ देगा. घर में धार्मिक आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः भगवान शिव की पूजा में भूलकर भी न करें शंख का प्रयोग, जानिए इसके पीछे की वजह

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news