MP Crime News: चरित्र संदेह की वजह से देवर ने की भाभी की हत्या, शव को फेंका नदी में
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1682294

MP Crime News: चरित्र संदेह की वजह से देवर ने की भाभी की हत्या, शव को फेंका नदी में

Gwalior Murder News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है.दरअसल, ग्वालियर शहर के त्यागी नगर में रहने वाली रेणु पाठक 17 अप्रैल से लापता थी, जिसकी लाश नदी में खोजी जा रही है. 

 

MP Crime News: चरित्र संदेह की वजह से देवर ने की भाभी की हत्या, शव को फेंका नदी में

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर के मुरार त्यागी नगर की रहने वाली एक महिला की हत्या कर उसकी डेड बॉडी को झांसी के पास बेतवा नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. महिला की लाश तलाशने के लिए बेतवा नदी में गोताखोर उतारे गए हैं. ग्वालियर पुलिस की एक टीम झांसी में ही डेरा जमाए हुए हैं, जहां बेतवा नदी में महिला की लाश की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि त्यागी नगर में रहने वाली रेणु पाठक 17 अप्रैल से लापता थी. महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट कुछ दिनों पहले दर्ज कराई गई थी.

देवर ने की भाभी की हत्या
बता दें कि मृतक महिला का देवर श्याम पाठक भी बीच-बीच में गायब था. पुलिस ने कई जगह महिला की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. इसी बीच पुलिस को सुराग मिला कि महिला को आख़िरी बार उसके देवर के ही साथ जाते देखा गया था. महिला के पति की पांच साल पहले ही मौत हो चुकी है. पुलिस ने जब उसके देवर से पूछताछ की तो उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात कुबूल की. उसने बताया कि चरित्र संदेह में उसने भाभी की गला घोंटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: 20 साल में कलेक्टर-पटवारी-तहसीलदार जो ना कर पाए, वो पुलिस ने 2 घंटे में कर दिखाया

 

ट्रक के अंदर हत्या कर नदी में फेंका शव
पूछताछ के दौरान आरोपी देवर ने बताया कि, उसने ट्रक के अंदर महिला की हत्या की थी. इसके बाद शव लेकर झांसी हाईवे पहुंचा जहां बेतवा नदी में उसने शव फेंक दिया. अभी तक पुलिस को लाश नहीं मिली है. शुक्रवार सुबह से लाश की तलाश में पुलिस ने गौतखोर उतार दिए हैं. अभी महिला का शव नहीं मिला है. पुलिस द्वारा शव की तलाश की जा रही है. इसके अलावा दो फरार आरोपियों की तलाश में भी पुलिस जुटी हुई है.

Trending news