हद हो गई! घर पर खड़ी थी जज की पत्नी की स्कूटी, फिर भी कट रहा था चालान, पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2324635

हद हो गई! घर पर खड़ी थी जज की पत्नी की स्कूटी, फिर भी कट रहा था चालान, पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा

MP News: ग्वालियर में एक जज की पत्नी को उनकी घर में खड़ी स्कूटी का ई-चालान मिलने लगा. जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो पता चला कि एक लड़के ने ट्रैफिक जुर्माने से बचने के लिए उनकी स्कूटी की नंबर प्लेट की कॉपी की थी और अपनी स्कूटी पर लगा ली थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior News

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक जज की पत्नी को घर पर खड़ी उनकी स्कूटी का ई-चालान मिलना शुरू हो गया. जब जज की पत्नी को अपनी स्कूटी के लिए कई ई-चालान मिलने पर आश्चर्य हुआ, जो उनके घर से बाहर ही नहीं निकली थी. जब उन्होंने इस मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच को की, जिसके बाद जांच शुरू हुई और बड़ा खुलासा हुआ. 

MP News: फैजान का खुलासा! एनकाउंटर में मारे गए सिमी आतंकी का बदला, जवानों को बनाना चाहता था निशाना

वहीं, पुलिस को जांच में पता चला कि एक लड़के ने अपने ट्रैफिक जुर्माने से बचने के लिए उनकी स्कूटी की नंबर प्लेट की कॉपी की थी. लड़के ने अपने दोस्त की स्कूटी अपने पास गिरवी रखी थी और ट्रैफिक चलान से बचने के लिए नंबर प्लेट के कुछ अंक बदल दिए. 

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, यह घटना तब सामने आई जब जज की पत्नी को लगातार ई-चालान मिल रहे थे और एक लड़का उनकी स्कूटी चला रहा था, जबकि परिवार ने गाड़ी किसी को चलाने के लिए नहीं दी थी. इसलिए मामले की सूचना क्राइम ब्रांच को दी गई, जिसने बाद में फर्जीवाड़े का पर्दाफाश किया.

दोस्त की स्कूटी गिरवी रखी थी
जांच में पता चला कि इस फ्रॉड के पीछे एक लड़का है. वह जज की पत्नी की गाड़ी के नंबर से मिलती-जुलती स्कूटी चला रहा था. लड़के ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उसने अपने दोस्त की स्कूटी गिरवी रखी थी और ट्रैफिक जुर्माने से बचने के लिए नंबर प्लेट पर कुछ अंक बदल दिए थे.  

मामले को लेकर आरोपी ने बताया कि स्कूटी उसकी नहीं थी, उसने इसे गिरवी रखा था और जरूरत पड़ने पर इसका इस्तेमाल करता था. असली मालिक को पता न चले, इसके लिए उसने नंबर प्लेट से छेड़छाड़ की. हालांकि, उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि बदला हुआ नंबर जज के परिवार से जुड़ जाएगा. लड़का अब पुलिस की हिरासत में है और अधिकारी स्कूटी के असली मालिक की भी तलाश कर रहे हैं.

Trending news