ग्वालियर में पेट्रोल पंप को निशाना बनाते थे बदमाश, चोरी का तरीका भी गजब निकाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1297971

ग्वालियर में पेट्रोल पंप को निशाना बनाते थे बदमाश, चोरी का तरीका भी गजब निकाला

ग्वालियर Gwalior पुलिस ने कुछ ऐसे बदमाशों को पकड़ा है जो पेट्रोल पंप को निशाना बनाते थे. इन बदमाशों ने शहर के कई पेट्रोल पंपों petrol pump से लाखों रुपए की लूट की है. फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ में जुटी है. पूछताछ में इनसे और भी खुलासा हो सकता है, क्योंकि इनके चोरी करने का तरीका बहुत अलग था. 

ग्वालियर में पेट्रोल पंप को निशाना बनाते थे बदमाश, चोरी का तरीका भी गजब निकाला

ग्वालियर। ग्वालियर Gwalior की क्राइम ब्रांच और पुरानी छावनी थाना पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो सिर्फ पेट्रोल पंप petrol pump संचालकों को ही चपत लगाते थे. इन बदमाशों के वारदात करने का तरीका भी बडा अजीब था. जिसे सुनकर हर कोई सोच में पड़ जाता है. बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने ग्वालियर के कई पेट्रोल पंप संचालकों को चपत लगाई है. ऐसे में आपको भी बताते हैं इन बदमाशों के लूट करने का शातिर तरीका. 

शहर के बाहर के पेट्रोल पंप को बनाते थे निशाना 
दरअसल, ये शातिर बदमाश शहर के बाहर वाले पेट्रोल पंपों को निशाना बनाते थे, यह अपनी सफेद रंग की स्कार्पियो कार में डीजल की कैनो को लेकर पहुचते थे और जो पेट्रोल पंप शहर के आउटर में होता था या जहां कर्मचारियों की संख्या कम रहती थी, वहीं पर अपने काम को अंजाम देते थे. 

इस तरह बनाते थे पेट्रोल पंप को निशाना, लाखों की चोरी 
पुलिस ने बताया कि ये बदमाश डीजल diesel को कैनो को भरवा लेते थे, बाद में पेट्रोल पंप के सेल्समैन से माल की रसीद तैयार करवाने के दौरान उन्हें बातों में लगाकर शातिराना ढंग से गायब हो जाते थे. इन बदमाशों से प्रारंभिक पूछताछ में जिले के आधा दर्जन पेट्रोल पंप डीलर के यहां करीब डेढ़ लाख की डीजल चोरी का पता लगा है, खास बात यह है कि इस घटना के कुछ सीसीटीवी फुटेज पेट्रोल पंप पर लगे कैमरों में रिकॉर्ड हुए थे, उसी के आधार पर पुलिस इन बदमाशों को ढूंढते हुए पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बदनापुर में पहुंची और उन्होंने संदिग्ध कार के मिलते ही उसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. 

हथियार भी मिले 
पुलिस ने बताया कि आरोपियों के अलावा अन्य दो युवक हरिओम सिंह और दीपक सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से देशी तमंचा दो जिंदा राउंड कारतूस मिले हैं इसके अलावा आरोपियों के पास  स्कॉर्पियो कार भी बरामद की है, 

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया कि पकड़े गये दोनों बदमाशों से पूछताछ करने पर विगत समय में ग्वालियर जिले के आधा दर्जन पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाकर बिना पैसे दिये भाग जाने की घटना स्वीकार किया है. अन्य वारदातों के संबंध में भी आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है. पकड़े गये दोनों बदमाशों ने बताया कि वह रात्रि के समय सुनसान पेट्रोल पम्प पर जाकर गाड़ी में रखी 5-6 केनों में डीजल भरवाकर पंप ऑपरेटर को बातों में लगाकर मौका देखकर बिना पैसे दिये गाड़ी लेकर भाग जाते थे. 

Trending news