ग्‍वाल‍ियर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना से हड़कंप, तलाशी के बाद पता चला ये सच
Advertisement

ग्‍वाल‍ियर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना से हड़कंप, तलाशी के बाद पता चला ये सच

एक शख्‍स ने डॉयल 100 पर फोन कॉल से कहा कि ग्‍वाल‍ियर रेलवे स्‍टेशन पर बम रखा है तो वहां हंगामा मच गया. आनन-फानन में प्‍लेटफॉर्म को यात्र‍ियों से खाली करवाया गया और बम की खोजबीन शुरू की गई. 

ग्‍वाल‍ियर रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना से हड़कंप, तलाशी के बाद पता चला ये सच

ग्‍वाल‍ियर: मध्‍य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक कॉल ने पूरे रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा दिया है. यह फोन कॉल बम की खबर को लेकर एक अज्ञात व्यक्ति ने डायल 100 गाड़ी पर क‍िया था. अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर कहा था कि ग्वालियर की रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बम रखा है जिसके बाद पुलिस प्रशासन से लेकर आरपीएफ और जीआरपी पुलिस में हड़कंप मच गया.  

फोन लगाने वाले शख्‍स की तलाश कर रही पुल‍िस 
आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई. लगभग डेढ़ घंटे की तलाशी में भी फिलहाल पुलिस को कुछ नहीं मिल सका है. अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में लगी हुई है जिसने ये यह फोन पुलिस को डायल 100 में  किया था. 

पैसेंजर्स को प्लेटफार्म से निकलवाया बाहर 
वहीं, रेलवे स्टेशन पर बम रखे होने की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एहतियात के तौर पर पैसेंजर को प्लेटफार्म से बाहर निकलवाया और जो यात्री प्लेटफॉर्म में घुस रहे थे, उन्हें प्रवेश करने से रोक दिया. ऐसे में यात्री दहशत में आ गए. 

बम की सूचना हो सकती है फेक 
फिलहाल पुलिस अमला स्टेशन परिसर के चप्पे चप्पे को खंगाल रहा है. ताजा जानकारी के अनुसार अभी तक सर्चिंग के दौरान पुलिस के हाथ कोई संदिग्ध पदार्थ नहीं लगा है. ऐसे में माना जा रहा है सूचना फेक रही होगी. बहरहाल प्लेटफॉर्म नम्बर 1 के बाद प्लेटफॉर्म नंबर  2,3,4 की सर्चिंग के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

Trending news