कांग्रेस विधायक ने जिस युवक को दिलाई थी नौकरी, अब वो उन्हीं के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार
Advertisement

कांग्रेस विधायक ने जिस युवक को दिलाई थी नौकरी, अब वो उन्हीं के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार

नौकरी लगने के बाद अंकेश ने भी कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक की जमकर तारीफ की थी. लेकिन अब मामला पूरी तरह से बदल गया है. क्योंकि अंकेश ने अब राजनीति में एंट्री कर ली है. उनका कहना है कि अगर पार्टी उन्हें मौका देगी तो वह विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे. 

कांग्रेस विधायक ने जिस युवक को दिलाई थी नौकरी, अब वो उन्हीं के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर। दो महीने पहले ग्वालियर में रहने वाले छोटी कद काठी के अंकेश कोष्ठी का नाम अचानक से तब चर्चा में आया था, जब ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने उन्हें नौकरी देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. कांग्रेस विधायक के चलते ही अंकेश को नौकरी भी मिल गई थी. लेकिन अब अंकेश एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार मामला राजनीतिक हो गया है, क्योंकि उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है. इतना ही नहीं उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की बात भी कही है. 

विधायक ने दिलवाई थी नौकरी 
दरअसल, ग्वालियर के अंकेश कोष्ठी 28 साल के हैं, लेकिन उनकी कद-काठी बहुत छोटी है, अंकेश की हाइट केवल  3 फीट 2 इंच है, जिसके चलते वह बच्चे की तरह लगते हैं. अच्छी खासी पढ़ाई करने के बाद भी उन्हें कही नौकरी नहीं मिल रही थी. लेकिन जब उन्होंने विधायक प्रवीण पाठक से मुलाकात की तो उनकी किस्मत अचानक से बदल गई. विधायक प्रवीण पाठक ने अंकेश के लिए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली और बताया कि वह एमबीए की पढ़ाई कर चुके हैं और उन्हें नौकरी की जरुरत है. जिसके बाद शहर की कई कंपनियों ने जॉब ऑफर किए. अंकेश के पास लगभग 25 से ज्यादा जॉब के ऑफर आ गये और उन्हें नौकरी भी मिल गई. 

अब विधायक के खिलाफ ही चुनाव लड़ने की कही बात 
नौकरी लगने के बाद अंकेश ने भी कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक की जमकर तारीफ की थी. लेकिन अब मामला पूरी तरह से बदल गया है. क्योंकि अंकेश ने अब राजनीति में एंट्री कर ली है. उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइंन कर ली है और वह विधायक के खिलाफ ही चुनावी मैदान में उतरने की बात कर रहे हैं. अंकेश ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें मौका देगी तो वह आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. 

जब अंकेश विधायक को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि विधायक ने टीआरपी हासिल करने के लिए नौकरी दिलाई थी, प्राइवेट नौकरी में सैलरी भी कम थी और समय भी ज्यादा देना पड़ा था, इसलिए नौकरी छोड़ समाज सेवा के लिए आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है. जिसके बाद अब वह चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. 

वहीं इस मामले में विधायक प्रवीण पाठक का कहना है कि उन्होंने केवल अंकेश की मदद की थी, बाकि आगे का फैसला उनका निजी फैसला होगा. खास बात यह है कि विधायक ने जब अंकेश की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी, तब वह अचानक से चर्चा में आ गए थे. 

ये भी पढ़ेंः निकाय चुनावः पत्नियां लगाएंगी पतियों की नैय्या पार! बदले सियासी समीकरण से दिलचस्प हुए मुकाबले

WATCH LIVE TV

Trending news