कुंवारी लड़की के प्यार में पागल हुई शादीशुदा महिला! पुलिस-परिजन दोनों हुए हैरान, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1570156

कुंवारी लड़की के प्यार में पागल हुई शादीशुदा महिला! पुलिस-परिजन दोनों हुए हैरान, जानिए मामला

हरदा से शादीशुदा महिला और कुंवारी लड़की की लव स्टोरी सामने आई है. जिस सुनकर दोनों परिवारों के परिजन और खुद पुलिस भी हैरान रह गई. अब ये दोनों महिलाएं साथ रहने की कसमें खा रही हैं. जानिए मामला....

अपने-अपने परिजनों के साथ महिला (सफेद कपड़े में)

अर्जुन देवड़ा/हरदा: आप तो जानते ही हैं कि प्यार अंधा होता है, जिसमें कुछ दिखाई नहीं देता.. ऐसा ही मामला हरदा (harda) जिले से सामने आया है. जहां यहां 20 साल की लड़की और 2 बच्चों की मां (Unique Love Story) को एक दूसरे से प्यार हो गया. फिर क्या था दोनों ने साथ भागने का फैसला किया और उसमें वो सफल भी गए. लेकिन अचानक लापता होने पर दोनों की परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की और करीब 7 दिन बाद पुलिस ने दोनों को इटारसी से गिरफ्तार कर लिया है. अब दोनों महिलाओं की बात सुन पुलिस औप परिजन हैरान है. 

दरअसल 12 फरवरी को ज़ी न्यूज द्वारा प्रमुखता से मकान मालकिन की लड़की ने किराए दार की पत्नी को भगा कर ले जाने की खबर टीवी और डिजिटल दोनों जगह प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आईं और दोनों को इटारसी से गिरफ्तार कर ले आई हैं.

मकान मालकिन के साथ फरार हुई किराएदार की पत्नी, पति का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

दोनों को हुआ प्यार
पुलिस पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि जब उसके मकान में किराए दार आए थे, तब से मकान मालकिन की लड़की किराए दार की पत्नी को चाहने लगी थी. इस बीच दोनों में आपस में प्यार हो हुआ और दोनों ने आपस में रहने का फैसला कर लिया था. फिर 5 फरवरी को मुख्यमंत्री निकाह सम्मेलन से मौका देख कर दोनों स्कूटी से फरार हो गई.

दोनों इश्क में हई पागल
युवती ने बताया कि जब उसने किराए पर रहने आई महिला को पहली बार देखा तो उससे तभी प्यार हो गया. तब मैंने देखते ही सोच लिया था कि उसी के साथ रहना है. वहीं शादीशुदा दो बच्चों की मां ने कहा कि तलाक ले लूंगी, लेकिन मैं उसी लड़की के साथ रहूंगी. जब बच्चों के बारे में महिला से पूछा गया तो उनका कहना है कि उसके पिता उसको संभाल लेंगे.

पुलिस को मिली लोकेशन 
ये दोनों स्कूटी से ही फरार हुई और स्कूटी से पचमढ़ी, नसरुल्लागंज, पिपरिया पहुंची. उनको होटलों में रुकने को लेकर आधार कार्ड की जरूरत हुई. जिस में हरदा परिजनों को आधार कार्ड नंबर बताने के लिए फोन किया और पुलिस ने लोकेशन के आधार पर पहुंच कर नसरुल्लागंज से दोनों को हरदा थाने लाई और समझाइश के बाद दोनों को फिलहाल अपने अपने परिजनों के सुपुर्द किया गया.

प्रथम दृष्टा समलैंगिक मामला
इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया की प्रथम दृष्टा समलैंगिक का लग रहा है. हम दोनों को समझाइश दे रहे हैं.  यदि वे फिर भी नहीं मानती तो दोनों बालिग हैं, कोई भी फैसला ले सकती हैं.

Trending news