Aaj Ka Rashifal: मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, तुला राशि वाले रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1310733

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, तुला राशि वाले रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal: आज भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव और बजरंगबली की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

 

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, तुला राशि वाले रहें सावधान

मेषः आज किसी भी कार्य को संपन्न करने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है. घर पर मेहमानों का आना-जाना हो सकता है. सेहत उत्तम रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. क्रोध को काबू में रखें.

वृषः आज का दिन आपके लिए बेहद लकी रहने वाला है. व्यापार में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपको नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मिथुनः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. इस राशि के व्यापारियों के उधारी पैसे वापस मिल सकते हैं. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कर्कः कर्क राशि के जातकों को आज नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. नए जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी. व्यसाय में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. मौसमी बीमारियां उत्पन्न हो सकती हैं.

सिंहः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस राशि के विद्यार्थियों को करियर के नए अवसर मिल सकते हैं. व्यपारी वर्ग निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. नुकसान हो सकता है.

कन्याः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. व्यवसायी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. 

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं. वाणी में संयम बरतें. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नशे के सेवन से दूर रहें.

वृश्चिकः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक लाभ संभव है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

धनुः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज नौकरी संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

कुंभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. नौकरी में तरक्की संभव है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगा संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. भाई के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है.

ये भी पढ़ेंः Janmashtami: ये है एमपी की द्वारिका, जहां वर्षों पहले भगवान कृष्ण ने दुकान पर जाकर खाई थी मिठाई

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news