तलाक के कागज तैयार करने महिला गई थी वकील के घर, पति ने कर दिया चाकू से हमला
Advertisement

तलाक के कागज तैयार करने महिला गई थी वकील के घर, पति ने कर दिया चाकू से हमला

छिंदवाड़ा के खजरी रोड स्थित दूध डेयरी के पीछे अमन कॉलोनी कुकड़ा जगत में शनिवार रात पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. 

सांकेतिक फोटो

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा के खजरी रोड स्थित दूध डेयरी के पीछे अमन कॉलोनी कुकड़ा जगत में शनिवार रात पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. पति ने पत्नी पर धारदार चाकू से हमला कर घायल कर दिया फिर स्वयं पर भी उसी चाकू से वार किए. पड़ोसियों की सूचना के बाद दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Uttarakhand Bus Accident: बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उत्तराखंड के लिए रवाना, बस हादसे में हुई 26 लोगों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निधि कुशवाह (26) निवासी अमन कॉलोनी कुकड़ा जगत का पति दीपक उर्फ गोलू कुशवाह के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा है. निधि अपने अधिवक्ता के घर तलाक से सम्बंधित दस्तावेज तैयार करने के साथ ही चर्चा करने पहुंची थी.

9 बजे वकील के पास से आई
निधि अधिवक्ता के घर से वह रात करीब 9 बजे के आस-पास लौटी. घर पहुंचने पर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई इसके बाद दीपक ने निधि पर चाकू से कई वार किए. उसके गम्भीर घायल होने पर स्वयं को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. 

बच्चों के सामने पति-पत्नी का हुआ झगड़ा, कांग्रेस नेता ने महिला के सिर में मार दी गोली

पति के खिलाफ केस दर्ज
दोनों को देर रात ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान हालत में सुधार बताया जा रहा है. निधि की रिपोर्ट पर दीपक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. बताया जाता है कि दीपक अक्सर पत्नी पर संदेह करता था, जिसको लेकर वो आए दिन विवाद करता था. जिसकी वजह से निधि तलाक के लिए वकील के पास पहुंची थी.

Trending news