Uttarakhand Bus Accident: बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उत्तराखंड के लिए रवाना, बस हादसे में हुई 26 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1209496

Uttarakhand Bus Accident: बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उत्तराखंड के लिए रवाना, बस हादसे में हुई 26 लोगों की मौत

देवभूमि में पन्ना जिले के 26 लोगों की मौत के बाद मध्यप्रदेश सहित देशभर में मातम पसरा है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात देहरादून पहुंच गए.

Uttarakhand Bus Accident: बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उत्तराखंड के लिए रवाना, बस हादसे में हुई 26 लोगों की मौत

आकाश द्विवेदी/भोपाल: देवभूमि में पन्ना जिले के 26 लोगों की मौत के बाद मध्यप्रदेश सहित देशभर में मातम पसरा है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात देहरादून पहुंच गए. इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और पन्ना सांसद वीडी शर्मा भी उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए हैं. ज़ी मीडिया से एक्सक्लुसिव बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि घायलों की स्थिति ठीक है, कोशिश है इन्हें बचाया जा सके.

Gold Price Today: आज नहीं बढ़े सोने के दाम, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव

सभी को पन्ना लाया जाएगा
बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि हमारा प्रयास है कि सभी को पन्ना वापस लाया जाए. सभी मेरे संसदीय क्षेत्र के हैं. वहीं पन्ना में परिजनों से रातभर बातचीत हुई है, बीजेपी कार्यकर्ता परिजनों के घरों में पहुंचकर हर तरह से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं खुद घटनास्थल पर भी जाउंगा और मृतकों के परिजनों से मुलाकात भी करूंगा.

सीएम ने मुआवजे की घोषणा की 
मध्य प्रदेश सरकार ने उत्तराखंड में बस दुर्घटना में मृतकों के परिवार को 5 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए देने का एलान किया है. इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड के लिए पहुंचे गए हैं. हादसे पर दुख जताते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि हादसा दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक है. पन्ना के भाई बहन जो चार धाम यात्रा पर गए थे, उनकी एक बस खाई में गिर गई. इसमें कई लोगों की दुखद मृत्यु हुई है. मैंने तत्काल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात की है.

पन्ना में मातम
घटना के बाद से पन्ना में मातम पसरा हुआ है. लोग अपने परिजनों की जानकारी पाने के लिए परेशान हैं. पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से बात की है. पीएम ने सीएम धामी के बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड जाने के लिए रवाना हो रहे हैं.

उत्तरकाशी हादसा: 25 मौतों से पन्ना में पसरा मातम, उत्तराखंड रवाना हुए CM शिवराज

ड्राइवर-कंडक्टर समेत थे 30 लोग
उत्तराखंड के ट्रिप कार्ड के मुताबिक, बस में ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा 14 पुरुष और 14 महिलाएं सवार थे. सभी 28 श्रद्धालु मध्य प्रदेश के पन्ना के रहने वाले थे. हालांकि अभी मृतकों में सभी पन्ना के हैं. अब तक आई अपडेट के अनुसार अभी भी दो लोगों की तलाश की जा रही है. रेस्क्यू पूरा होने के बाद स्पष्ट रूप से सारी जानकारी सामने आ पाएगी.

Trending news