साहब, मुझे बचा लो... मेरी पत्नी के 5 पति हैं! उसने सबको फंसाया अब...सुनिए पति की फरियाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2329932

साहब, मुझे बचा लो... मेरी पत्नी के 5 पति हैं! उसने सबको फंसाया अब...सुनिए पति की फरियाद

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक अजीब मामला सामने आया है. एक पति अपनी फरियाद लेकर SP ऑफिस पहुंचा और कहने लगा कि साहब बचा लो मेरी पत्नी के 5 पति हैं. उसने सबको फंसाया अब उसकी बारी है. जानें पूरा मामला- 

साहब, मुझे बचा लो... मेरी पत्नी के 5 पति हैं! उसने सबको फंसाया अब...सुनिए पति की फरियाद

Chhatarpur News:  साहब, मुझे बचा लो मेरी पत्नी के 5 पति हैं. सबको फंसाया अब मेरी बारी है... ये शब्द एक फरियादी के हैं, जो छतरपुर जिले के SP ऑफिस पहुंचा और मदद की गुहार लगाने लगा. छतरपुर जिले से ये अजीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की है.

 

साहब मुझे बचा लो...
छतरपुर SP ऑफिस में फूलचंद कुशवाहा नाम के एक शख्स ने आवेदन दिया है. आवेदन में शख्स ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी के कई पति है और सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है. अब उसकी बारी है.

प्रेम जाल में फंसा कर की शादी
आवेदन में फूलचंद कुशवाहा ने बताया की महिला ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के बाद आवेदक को पता चला कि विनीता का खुद का ब्यूटी पार्लर है. आवेदक का आरोप है कि व्यवसाय की आड़ में उसकी पत्नी ने अनेक लोगों से संबंध बनाए, जिसका विरोध पति द्वारा पूर्व से ही किया जा रहा है. इस कारण उसकी पत्नी द्वारा सिविल लाइन थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 

कई शादियों का आरोप
आवेदक का आरोप है कि उसकी पत्नी ने साल 2000 में रामवीर तोमर से विवाह किया था. रामवीर तोमर की धन-संपत्ति हड़पने के बाद साल 2006 में अपना नाम और धर्म परिवर्तन कर सलमा रख लिया. इसके बाद उसने  भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया. भूरे खान की संपत्ति हड़पने के बाद एक बार फिर धर्म वापसी की और 2008 में टीकमगढ़ निवाली एक हिंदू शख्स से शादी की. इसी बीच 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक से शादी की.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की इस नदी पर चलती है देश की इकलौती 'नदी एंबुलेंस'

जांच में जुटी पुलिस
आवेदक का आरोप है कि अब उसकी पत्नी अपने प्रेमियों से जान से मारने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है. वहीं, आवेदन मिलने के बाद  एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- छतरपुर से हरीश गुप्ता की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- धरती के नीचे सिर्फ पाताल नहीं, मौजूद हैं ये 7 लोक; जानें कौन रहता है वहां

Trending news