Indore News: पानी फेंकने से बात हुई शुरू, चाकू घोंपकर खत्म, हत्या से फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2343588

Indore News: पानी फेंकने से बात हुई शुरू, चाकू घोंपकर खत्म, हत्या से फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला?

Indore News: इंदौर में दो पड़ोसियों में पानी फेंकने की बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

Indore crime news

Indore crime news: इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र में छोटी सी बात को लेकर एक हत्याकांड की घटना सामने आई है. फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस ने मृग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

MP News: क्या ब्रिटिश संसद में शंकर लालवानी के सम्मान का दावा झूठा? कांग्रेस ने लगाए आरोप, जानें मामला?

MP News: माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन होने से भोपाल, इंदौर सहित कई शहरों में इंडिगो की ऑनलाइन सेवाएं ठप्प

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, पूरा मामला इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र का है. राऊ क्षेत्र में रहने वाले योगेश उर्फ पन्नी और मुरली में देर रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ. उसके बाद योगेश उर्फ पन्नी और मुरली में मारपीट की स्थिति निर्मित हो गई. परिजनों ने हस्तक्षेप कर दोनों का विवाद खत्म करवाया, लेकिन अल सुबह जब मुरली और योगेश उर्फ पन्नी आमने-सामने हुए तो देर रात हुई कहा-सुनी को लेकर एक बार फिर विवाद हुआ.

मुरली ने अपने पास मौजूद चाकू से योगेश उर्फ पन्नी पर हमला कर दिया. इस दौरान मुरली ने योगेश उर्फ पन्नी पर चाकू से कई बार हमला किया. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जब योगेश उर्फ पन्नी के परिजनों ने यह पूरा घटनाक्रम देखा तो तत्काल उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान योगेश उर्फ पन्नी की मौत हो गई. जब राऊ पुलिस को इस पूरे हत्याकांड की घटना की जानकारी मिली तो पुलिस ने हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी मुरली को गिरफ्तार कर लिया.

दोनों पक्षों का आपराधिक इतिहास
बताया जा रहा है कि हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मुरली पर तीन प्रकरण दर्ज हैं, जबकि योगेश उर्फ पन्नी पर सात प्रकरण दर्ज हैं और दोनों ही अपराधिक प्रवृत्ति के थे. छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों में विवाद होते रहते थे. दोनों के घर भी आस-पास ही हैं, जिसके चलते आए दिन दोनों में विवाद होते रहते थे. पूर्व में भी घर के सामने पानी फेंकने की बात को लेकर विवाद हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि मुरली ने इस पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दे दिया. फिलहाल, अब पुलिस इस पूरे मामले में हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मुरली के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कर रही है.

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा (इंदौर)

Trending news