Ind vs Ban 1st ODI: पहले वनडे में बांग्लादेश 1 विकेट से जीता, ऐसा रहा MP के कुलदीप सेन का प्रदर्शन
Advertisement

Ind vs Ban 1st ODI: पहले वनडे में बांग्लादेश 1 विकेट से जीता, ऐसा रहा MP के कुलदीप सेन का प्रदर्शन

Ind vs Ban Live Score Updates: पहले एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश एक विकेट से जीता. एमपी के कुलदीप सेन ने मैच में दो विकेट लिए.

Ind vs Ban Live Score Updates

India vs Bangladesh Live 1st ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला गया. जिसे बांग्लादेश 1 विकेट से जीत गया. जिसके बाद बांग्लादेश तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गया.बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को 187 रन का टारगेट दिया गया था, जिसे बांग्लादेश ने 41.2 ओवर में हासिल कर लिया.

ऐसा था कुलदीप सेन का प्रदर्शन
बता दें कि आज मध्य प्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले कुलदीप सेन ने पहले वनडे में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया. मैच में उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने आज के मैच में बांग्लादेश को 2 झटके दिए. कुलदीप ने अफीफ हुसैन और एबादोत हुसैन को आउट किया. कुलदीप सेन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 5 ओवर में 37 रन देकर दो विकेट लिए.

MP News: एमपी वन कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें किसको बोल दिया पागल हाथी

रीवा की गलियों से बांग्लादेश पहुंचे कुलदीप सेन
रीवा की गलियों में क्रिकेट खेल कर अपनी धार को मजबूत करने वाले कुलदीप सेन आज विदेशी सरजमीं बांग्लादेश में भारत की तेज गेंदबाजी का प्रतिनिधित्व करने की शुरुआत की है.

भारत की टीम 186 रन पर ऑल आउट हो गई
बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजी करते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन किया. शाकिब (5) और एबादोत (4) ने भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. शाकिब और एबादोत की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत की टीम 186 रन पर ऑल आउट हो गई.

शुरुआत में भारतीय गेंदबाजों ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की. यहां तक कि भारत ने बांग्लादेश के 9 विकेट 136 रन पर गिरा दिए थे. हालांकि, 10वें विकेट के लिए, बांग्लादेश ने 51 रनों की बहुत ही शानदार साझेदारी करके मैच जीत लिया. बांग्लादेश के लिए जहां कप्तान लिटन दास ने सबसे ज्यादा रन बनाए, वहीं मेहदी हसन मिराज ने भी 38 रनों की मैच विनिंग पारी खेली, जबकि भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके.

Trending news