Ind vs Nz 2nd odi updates: रायपुर में पहला इंटरनेशनल ODI, नहीं खेल पाएंगे इंडिया के ये दो खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1537803

Ind vs Nz 2nd odi updates: रायपुर में पहला इंटरनेशनल ODI, नहीं खेल पाएंगे इंडिया के ये दो खिलाड़ी

Ind vs nz 2nd odi playing 11: आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur International Stadium) में सीरीज का दूसरा मुकाबला है. मैच दोपहर  1:30 बजे से खेला जाएगा. आज के मैच में प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि शमी भी बाहर हो सकते हैं  

Ind vs Nz 2nd odi updates: रायपुर में पहला इंटरनेशनल ODI, नहीं खेल पाएंगे इंडिया के ये दो खिलाड़ी

Ind vs nz 2nd odi playing 11: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम रायपुर (Raipur International Stadium) में आज सीरीज का दूसरा मुकाबला दोपहर के 1:30 बजे से खेला जाएगा. आपको बता दें कि तीन वनडे मैचों (One Day Match) की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 की बढ़त हासिल की है. अगर पिछले मुकाबले की बात करें तो टीम के बैट्स मैन ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन गेंदबाजों ने एक बार फिर निराश किया, जिसके चलते कहा जा रहा है कि आज प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हो सकते हैं.    

ये हो सकते हैं बदलाव 
पहले वनडे मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और न्यूजीलैंड के सामने एक विशालकाय लक्ष्य रखा था. लेकिन गेंदबाजों ने गड़बड़ प्रदर्शन किया था ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया दो बदलाव कर सकती है. मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले वॉशिंगटन सुंदर को बाहर का रास्ता दिखा सकती है. क्योंकि वाशिंगटन सुंदर ने कुछ खास नहीं कर पाया और  7 ओवरों में 50 रन लुटाए जिसके चलते कहा जा रहा है कि दूसरे वनडे मैच में उन्हे बाहर किया जा सकता है.

शमी भी हो सकते हैं बाहर 
तेज गेंदबाज शमी अहमद की बात करें तो उन्हे भी दूसरे वनडे मैच में बाहर किया जा सकता है. आपको बता दें कि गेंदबाज शमी ने पिछले मुकाबले में काफी रन खर्च किए थे. उन्होने 10 ओवरों में 69 रन दिए थे. इस दौरान उनकी इकॉनोमी रेट भी 6.90 की रही थी जिसको चलते हुए उनके ऊपर भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

इनको मिल सकता है मौका 
वाशिंगटन सुंदर और शमी के बाहर होने की स्थिति में आलरांउडर वाशिंगटन सुंदर की जगह शाहबाज अहमद को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है क्योंकि शाहबाज बांए हाथ के गेंदबाज है और उनकी गेंद भी स्विंग होती है. इसके अलावा शमी अहमद की जगह तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका मिल सकता है क्योंकि श्री लंका के खिलाफ शमी अहमद ने सबको प्रभावित किया था ऐसे में उनका चयन पक्का माना जा रहा है.

मैच को लेकर सख्त प्रशासन 
इस मैच को लेकर रायपुर प्रशासन पूरी तरह सख्ती बरत रहा है. आपको बता दें कि यहां पर जाने वाले दर्शकों को पानी की बोतल , कोल्ड्रिंग की बोतल , गुटखा सहित कई चीजों को ले जाने की अनुमति नहीं है. इसके अलावा बता दें कि मैच के पहले आईजी स्तर के कई बड़े अधिकारियों की तैनाती की गई है. साथ ही सुरक्षा कि दृष्टि से  पुलिस के 1000 जवान तैनात किए गए हैं.
   
टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन 

टीम इंडिया 
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या,शहबाज अहमद, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक. 

न्यूजीलैंड
फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सेंटनर, हेनरी शिपले, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर

Trending news