IND VS WI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने टेके घुटने, इन पांच वजहों से मिली करारी हार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1802565

IND VS WI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने टेके घुटने, इन पांच वजहों से मिली करारी हार

IND VS WI: भारतीय टीम को वेस्टइंडीज (India VS West Indies) के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम को इन पांच वजहों से करारी हार झेलनी पड़ी. 

IND VS WI: दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने टेके घुटने, इन पांच वजहों से मिली करारी हार

IND VS WI: भारत और वेस्टइंडीज (India VS West Indies) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी, टीम इंडिया की इस हार के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं, आगामी विश्वकप (world Cup 2023 )को देखते हुए युवाओं को मौका दिया गया थे लेकिन टीम ने निराशा जनक प्रदर्शन किया. इस मैच में मिली हार की क्या वजह रही है आइए जानते हैं.

सैमसन का शर्मनाक प्रदर्शन
पिछले कई साल से आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को इस वनडे मैच में खेलने का मौका दिया गया था. हालांकि वो अपने नाम के मुकाबले प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे और 19 गेंदों में 9 रन बनाकर चलते बने. एक बार फिर वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. 

 

 

पांड्या का फ्लॉफ शो
रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी गई थी. हालांकि इस मैच में हार्दिक गेंद और बल्ले दोनों से नाकाम रहे. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या सिर्फ 7 रन बनाकर चलते बने. इनका विकेट जायडन सेल्स ने हासिल किया. 

सूर्या का निराशाजनक प्रदर्शन
आगामी विश्वकप को देखते हुए सेलेक्टर सूर्य कुमार यादव पर लगातार दांव लगा रहे हैं. हालांकि सूर्या टी 20 के मुताबिक वनडे में प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे. दूसरे वनडे में सूर्या 25 गेंदों में 24 रन बनाकर आउट हो गए. दोनों वनडे में सूर्या नाम के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Sawan ke Upay: सावन में भूल से भी न करें इन चीजों का सेवन, वरना हो जाएगा बड़ा नुकसान
 

रोहित की गैर मौजूदगी
साल 2023 में होने वाले विश्वकप को ध्यान में रखते हुए दूसरे वनडे में रोहित शर्मा के बगैर टीम उतरी थी. युवाओं को मौका देने के इरादे से उतरी टीम का ये फैसला गलत साबित हुआ और भारतीय टीम को हार झेलना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: Belpatra Rules: सावन में इस विधि से चढ़ाएं भगवान भोलेनाथ को बेलपत्र, मिलेगा इतने कन्यादान का फल 

विराट की कमी
दूसरे वनडे में कैप्टन रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था. टीम युवाओं को आजमाना चाहती थी लेकिन सेलेक्टर का ये फैसला गलत साबित हुआ और वेस्टइंडीज के हाथों उसे करारी हार झेलने पड़ी. 

दूसरे वनडे में मिली हार की वजह इन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन और रोहित और विराट की कमी हम कह सकते हैं.

Trending news