इंदौर के इस वार्ड में बीजेपी ने बदला पार्षद का टिकट, VD शर्मा बोले-सिर्फ जीरों टॉलरेंस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1224152

इंदौर के इस वार्ड में बीजेपी ने बदला पार्षद का टिकट, VD शर्मा बोले-सिर्फ जीरों टॉलरेंस

इंदौर के एक वार्ड से बीजेपी ने पार्षद पद का टिकट बदल दिया गया है. यहां पहले जिस प्रत्याशी को टिकट दिया गया था अब पार्टी उसकी जगह किसी और टिकट देगी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने टिकट काटने की वजह भी बताई है. 

इंदौर के इस वार्ड में बीजेपी ने बदला पार्षद का टिकट, VD शर्मा बोले-सिर्फ जीरों टॉलरेंस

भोपाल। एमपी निकाय चुनाव में बीजेपी ने महापौर के बाद सभी जगह पार्षदों प्रत्याशियों के टिकट भी जारी कर दिए हैं. सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज जबलपुर और इंदौर में महापौर प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे. इस बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी ने निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है. इसलिए इंदौर से एक कार्यकर्ता से पार्षद का टिकट वापस ले लिया गया है. उसकी जगह नए व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा. 

इंदौर से वार्ड प्रत्याशी से वापस लिया टिकट 
वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने किसी भी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले दावेदारों को टिकट नहीं दिया है. इसलिए इंदौर में वार्ड 56 से जिसे पार्षद का टिकट दिया गया था उनका टिकट वापस लिया जा रहा है. इंदौर के 56 वार्ड से स्वाति काशिद को टिकट दिया गया था. बताया जा रहा है कि स्वाती के फीडबैक उनके परिवार की पृष्ठभूमि आपराधिक थी. जिसके चलते पार्टी ने उनका टिकट कैंसल कर दिया, अब पार्टी उनकी जगह नया प्रत्याशी उतारेगी. 

बीजेपी बनाएगी इतिहास 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पार्षदों के चयन में भी आपराधिक पृष्ठभूमि न होने का पूरा ध्यान रखा गया. बीजेपी में इस पर जीरों टॉलरेंस की नीति अपना रही है. इसलिए इस बार जिन प्रत्याशियों को टिकट दिया गया है. उनकी स्वच्छ छवि है वे सामाजिक तौर पर प्रतिष्ठित है, कोई वकील, कोई डॉक्टर और कोई जमीनी कार्यकर्ता है. ऐसे किसी भी प्रत्याशी को टिकट नहीं दिए गए हैं जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि हो. इसलिए हमारे प्रत्यशियों को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. क्योंकि इस चुनाव में विकास ही बड़ा मुद्दा है. जिस पर पार्टी चुनाव लड़ रही है. इसलिए सभी निकायों में बीजेपी इस बार इतिहास बनाएगी. 

बता दें कि आज सीएम शिवराज और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जबलपुर में महापौर प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र जामदार और इंदौर में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के नामाकंन में शामिल होंगे. वहीं आज बीजेपी के सभी पार्षद प्रत्याशी भी अपना-अपना नामांकन जमा करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी, दाऊद गैंग का नाम आया सामने

WATCH LIVE TV

Trending news