इंदौर में महिला की संदिग्ध मौत, शरीर पर मिले चोट के कई निशान, संदेह के घेरे में ससुराल वाले
Advertisement

इंदौर में महिला की संदिग्ध मौत, शरीर पर मिले चोट के कई निशान, संदेह के घेरे में ससुराल वाले

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के सोमानी नगर में रहने वाली सुरेखा नाम की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

एसीपी राजीव सिंह भदौरिया

इंदौर : जिले के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक बार फिर पति व ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित करने से एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि पुलिस को मृतिका के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है.

Aishwarya Raj Bhakuni: अक्षय कुमार के साथ रायपुर की बेटी ने किया धमाल, एमपी से भी है गहरा नाता

दरअसल इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के सोमानी नगर में रहने वाली सुरेखा नाम की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं मौत के बाद महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया और पति भी उसे पीटता था. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में महिला के साथ मारपीट की भी संभावना जताई है क्योंकि मृतिका के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. एसीपी राजीव सिंह भदौरिया के मुताबिक मृतिका सुरेखा का पति दुर्गा प्रसाद जायसवाल आपराधिक प्रकृति का है. जिससे पुलिस का उस पर शक ज्यादा गहरा गया है.

बता दें क‍ि फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मामले में कई और खुलासे होने की उम्मीद है. 

Trending news