इंस्पेक्टर की पत्नी ने ठेकेदार को हनीट्रैप में फंसाया! अश्लील फोटो के नाम पर मांगे 1 करोड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1448806

इंस्पेक्टर की पत्नी ने ठेकेदार को हनीट्रैप में फंसाया! अश्लील फोटो के नाम पर मांगे 1 करोड़

राजधानी भोपाल की पुलिस ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी पर हनीट्रैप का केस दर्ज किया है. महिला पर कॉन्ट्रैक्टर के अश्लील वीडियो बनाकर 1 करोड़ रुपये लेने और मारपीट का आरोप लगाया है. साथ ही पैसे नहीं देने पर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है.

इंस्पेक्टर की पत्नी ने ठेकेदार को हनीट्रैप में फंसाया! अश्लील फोटो के नाम पर मांगे 1 करोड़

प्रिया पांड्ये/भोपाल: राजधानी भोपाल की पुलिस ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी पर हनीट्रैप का केस दर्ज किया है. महिला पर कॉन्ट्रैक्टर के अश्लील वीडियो बनाकर 1 करोड़ रुपये लेने और मारपीट का आरोप लगाया है. साथ ही पैसे नहीं देने पर रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है. ये पूरा मामला खजूरी थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस पूरे मामले में 2 महिलाओं और 2 पुरुषों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर की पत्नी ने अपनी सहेली की मदद से ठेकेदार को पार्टी करने के बहाने बुलाया था. जहां उसके 2 नकाबपोश साथियों ने कॉन्ट्रैक्टर को पहले तो खूब पीटा और फिर उसके मोबाइल से ऑनलाइन पेमेंट एप के जरिए 1.09 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए थे.

CM शिवराज की 'कल आज और कल' पर पैनी नज़र, 2023 को लेकर हो सकते हैं बड़े फैसले

बीजेपी का करीबी कॉन्ट्रैक्टर
भोपाल की खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक, चाणक्यपुरी (सीहोर) निवासी मुकेश वर्मा (46) कॉन्ट्रैक्टर है. वह खुद को भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक करण सिंह वर्मा का रिश्तेदार बताता है. मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान बेतवा अपार्टमेंट में रहने वाली सोनाली दातरे से है. सोनाली पुलिस के कई सीनियर ऑफिसर्स से जुड़ी हुई है. हालांकि मामले में अभी किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस मामले में खजूरी पुलिस जांच कर रही है.

अश्लील फोटो-वीडियो भी बनाए!
ठेकेदार ने अपनी शिकायत में कहा कि सोनाली ने मुझसे 1 करोड़ की मांग की है, और साथ ही ये कहा कि अगर 1 करोड़ रुपये अगर नहीं दिए तो वो उसके पास मेरे अश्लील फोटो औऱ वीडियो है. उसे वायरल कर रेप केस में फंसा दूंगी.

पहले भी विवादो में रही आरती
मीडिया रिपोर्ट की माने तो आरोपी सोनाली पहले काफी विवादों में रही है. उनका नाम तत्कालीन एडीजी, टीआई के साथ भी करीबी रिश्ते होने के आरोप लगे है. पुलिस अब सोनाली के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है. 

Trending news