'बेवफाई नहीं करने का' बोलने वाला हत्यारा गिरफ्तार, सामने आया हैरान करने वाला सच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1448545

'बेवफाई नहीं करने का' बोलने वाला हत्यारा गिरफ्तार, सामने आया हैरान करने वाला सच

मेखला रिसॉर्ट में अपनी गर्लफ्रेंड शिल्पा झारिया की बेरहमी से हत्या करने के बाद वीडियो बनाकर कहने वाला ''बेवफाई नहीं करने का'' सनकी आरोपी अभिजीत पाटीदार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. बता दें कि पुलिस ने उस पर करीब 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था.

मुख्य आरोपी

अजय दुबे/जबलपुर: जबलपुर पुलिस ने मेखला रिसोर्ट हत्याकांड मामले में आरोपी को पुलिस ने राजस्थान पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को 4000 किलोमीटर पीछा करने के बाद शिल्पा झारिया की हत्या कर वीडियो बनाने वाले आरोपी अभिजीत पाटीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का असली नाम हेमंत भदाणे नासिक महाराष्ट्र निवासी है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने मृतिका की मोबाइल, एटीएम कार्ड, चैन, नाक की बाली जब्त किया है.

मृतिका शिल्पा झारिया के एटीएम कार्ड से 1 लाख 52 हजार 450 रुपए आरोपी ने अलग-अलग शहरों में निकाले थे. जिसे जबलपुर पुलिस ने जब्त किया है. जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है और इतना शातिर था कि हर शहर में 5 घंटे में अपनी लोकेशन बदल लेता था. आरोपी हरियाणा के रेवाड़ी से हिमाचल प्रदेश चंडीगढ़ दिल्ली के रास्ते राजस्थान से अजमेर पहुंचा.

राजस्थान पुलिस की ली मदद
पुलिस ने साइबर सेल की माध्यम से पहुंचने में हर संभव प्रयास किया. शातिर आरोपी लगातार अपना स्थान बदल रहा था. पिछले 10 दिनों से लगभग 4000 किलोमीटर एक राज्य से दूसरे राज्य भागकर प्रतिदिन मृतिका के एटीएम से 20 हजार निकालता था.
आरोपी का साइबर सेल के माध्यम से जबलपुर पुलिस लगातार पीछा कर रही थी. जब अजमेर से एटीएम से 20 हजार निकले जाने की जानकारी पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा को मिली. जिसके बाद जबलपुर एसपी ने अजमेर के पुलिस अधीक्षक चुनाराम तथा नगर पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला के राजस्थान कैडर के आईपीएस अधिकारी सुमित मेहरा से तत्काल संपर्क कर आरोपी के संबंध में जानकारी दी गई.

कोर्ट ने भेजा रिमांड पर
जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखकर जानकारी मिला कि आरोपी अजमेर से बाहर जाने की तैयारी में है. जिसके बाद थाना स्वरूपागंज में सघन वाहन चेकिंग चलाई गई. जिसके बाद स्वरूपा गंज थाना प्रभारी हरि सिंह राजपूत के द्वारा आरोपी को हिरासत में लिया गया. जबलपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. जिसे जिला एवं सत्र न्यायालय जबलपुर ने सोमवार तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

शिल्पा से शादी करना चाहता था
आरोपी से पूछताछ में अपना नाम हेमंत भदाणे पिता राजेंद्र भदाणे, राधा कर नगर नासिक महाराष्ट्र निवासी होना बताया है. आरोपी ने बताया कि वह शिल्पा झारिया से प्रेम करता था. शिल्पा के व्हाट्सएप में अन्य पुरुषों के साथ फोटो देखने पर चरित्र का शक का हुआ. जिसके बाद उसे समझने का प्रयास किया. क्योंकि वह मृतिका शिल्पा से शादी करना चाहता था लेकिन शिल्पा से जब भी वह फोन पर बात करना चाहता था. शिल्पा का मोबाइल हमेशा व्यस्त होने से संदेह और गहराता गया. जिस कारण योजनाबद्ध तरीके से शिल्पा की ब्लेड से हमला कर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद मृतिका का मोबाइल एटीएम कार्ड से नाक की बाली लेकर वहां से फरार हो गया..

लाइव वीडियो आया था सामने 
बता दें कि इस मामले में होटल में युवती की हत्या का एक लाइव वीडियो सामने आया था. जिसमें देखा जा रहा था आरोपी युवक मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर-5 में नजर आ रहा है. वह मर्डर करने के बाद वीडियो बनाया था और युवक लड़की को बेवफा कहता नजर आ रहा था.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मंगलवार 8 नवंबर को मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटी एक युवती का शव नग्न अवस्था में मिला था. उसका गला और कलाई कटी हुई पाई गई थी. मृतक की पहचान जबलपुर के पास एक गांव की रहने वाली शिल्पा झरिया के रूप में हुई थी. वह दो दिन पहले अभिजीत पाटीदार के साथ शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड स्थित इस रिजॉर्ट में आई थी.इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

Trending news